राष्ट्रीय

रेलवे ट्रैक में सो रहें मजदूरों के ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी, 14 की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
रेलवे ट्रैक में सो रहें मजदूरों के ऊपर से गुजर गई मालगाड़ी, 14 की मौत
x
महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर सोए हुए प्रवासी मजदूरों के ऊपर से मालगाड़ी गुजरने से 14 की मौत हो गई है। मरने वालों में मजदूरों के बच्चे भी शामिल

औरंगाबाद से गांव जाने वाली ट्रेन पकड़ने के लिए पैदल चल रहे थे मजदूर, रात में रेलवे ट्रैक पर ही सो गए, 14 की मौत

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर सोए हुए प्रवासी मजदूरों के ऊपर से मालगाड़ी गुजरने से 14 की मौत हो गई है। मरने वालों में मजदूरों के बच्चे भी शामिल है।

घटना शुक्रवार तड़के करमाड पुलिस स्टेशन थाने के अंतर्गत की है। हादसे के बाद ट्रैक पर मजदूरों के शवों के साथ रोटियां भी बिखरी हुई हैं जो उन्होंने खाने के लिए अपने पास रखी थीं।

जून-जुलाई में चरम पर जा सकती है COVID-19 से फैली महामारी : AIIMS

बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूर रेल की पटरियों पर सोये और अचानक उनके ऊपर मालगाड़ी गुजर गई। नींद में होने की वजह से किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला। घटना सुबह 6 बजे की है। घटनास्थल पर कुछ पुलिस अधिकारी और आरपीएफ मौजूद हैं।

Rewa Ultra Mega Solar Plant का उद्घाटन करेंगे Prime Minister Narendra Modi

सभी मजदूर एक स्टील फैक्ट्री में काम करते थे। हादसा बदनापुर और करमाड के बीच हुआ। सभी मजदूर औरंगाबाद से गांव जानेवाली ट्रेन पकड़ने के लिए जालना से औरंगाबाद पैदल जा रहे थे।

रात अधिक होने के चलते सभी ने सटाना शिवार इलाके में पटरी पर ही अपना बिस्तर लगा लिया। सुबह इसी पटरी से एक माल गाड़ी गुजरी और 14 मजदूर उसकी चपेट में आ गए।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story