राष्ट्रीय

जून-जुलाई में चरम पर जा सकती है COVID-19 से फैली महामारी : AIIMS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
जून-जुलाई में चरम पर जा सकती है COVID-19 से फैली महामारी : AIIMS
x
AIIMS के Director का ताजा बयान जनता की मुश्किलें बढ़ा सकता है। अपने हैरत करने वाले बयान में उन्‍होंने चेताया है कि आने वाले दिनों में COVID-19 बड़ा कहर बरपा

पूरो देश कोरोना संकट से जूझ रहा है और लोग संक्रमण के कम होने की बाट जोह रहे हैं लेकिन इस बीच AIIMS के Director का ताजा बयान जनता की मुश्किलें बढ़ा सकता है। अपने हैरत करने वाले बयान में उन्‍होंने चेताया है कि आने वाले दिनों में COVID-19 बड़ा कहर बरपा सकता है। जून व जुलाई में यह चरम पर जा सकता है, ऐसे में इसे संभालना बड़ी चुनौती होगा।

Rewa Ultra Mega Solar Plant का उद्घाटन करेंगे Prime Minister Narendra Modi

AIIMS के Director रणदीप गुलेरिया का कहना है कि यह बात वे जांच नमूनों के डेटा एनालिसिस के बाद कह रहे हैं। अनुमान है कि मौजूदा समय में जिस तेजी से देश में कोरोना संक्रमण फैल रहा है, उस हिसाब से जून व जुलाई में यह शीर्ष पर होगा, जो कि घातक है। गुलेरिया ने ये बातें समाचार एजेंसी ANI से चर्चा में कही।

राजस्थान में आज 110 नए COVID19 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही यहां अब कुल पॉजिटिव केस 3427 हो गए हैं। 6 मौतों की रिपोर्ट आज की गई है। प्रदेश में अब तक 99 लोगों की मौत हो चुकी है।

आंध्र प्रदेश गैस ट्रैजिडी: Styrene Gas ने मचाई तबाही, अब तक 9 की मौत, हज़ारों बीमार, जानिए कितनी खतरनाक है स्टीरीन

दिल्‍ली में कोरोना वायरस की बात करें तो यहां एक दिन में अभी तक सबसे ज्‍यादा केस मिलने का रिकॉर्ड बुधवार को बना। बुधवार को नए मरीजों की संख्‍या 428 रही। एक मौत भी हुई जिसके कारण मरने वालों की संख्‍या अब 65 पहुंच गई है। इसी के साथ ही दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5532 पहुंच गई है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story