सतना

सतना: कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टर को पीटा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
सतना: कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टर को पीटा
x
सतना: कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टर को पीटा सतना। जिला अस्पताल के icu में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव पेशेंट के

सतना: कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टर को पीटा

सतना (विपिन तिवारी) । जिला अस्पताल के icu में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव पेशेंट के परिजनों को समझाइश कुछ इस कदर नागवार गुजरी कि उन्होंने अस्पताल में ही न केवल हंगामा खड़ा कर दिया बल्कि डॉक्टर के साथ मारपीट भी कर डाली। उपद्रव पर उतारू कोरोना मरीज के परिजनों ने डॉक्टर के हाथ मे रही मेडिकल केस हिस्ट्री भी फाड़ कर फेंक दी। मामला थाने तक पहुंच चुका है और अब पुलिस उपद्रवियों की तलाश कर रही है।

रीवा संभाग में दो दिन में 118 पॉजिटिव रिपोर्ट आई सामनें, जिसमे से 28 संक्रमित…

हासिल जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल में रविवार की रात रामना टोला निवासी राम गोपाल गुप्ता के परिजनों ने cmho ऑफिस में पदस्थ एपीडर्मियोलॉजिस्ट डॉ प्रदीप गौतम के साथ मारपीट की और उनके हाथ मे रहे इनकी बीमार मां की मेडिकल केस हिस्ट्री से संबन्धित दस्तावेज और रिपोर्ट्स फाड़ कर फेंक दी। रात लगभग 8 बजे जिला अस्पताल के अंदर icu के समीप हुई इस घटना से अस्पताल में हड़कंप मच गया। वारदात के बाद मरीज के परिजन भाग निकले । घटना की सूचना अस्पताल पुलिस चौकी से सिटी कोतवाली और एसडीएम रघुराजनगर को दी गई । डॉ गौतम ने सिटी कोतवाली पुलिस को शिकायती आवेदन दिया है।
जिला अस्पताल के icu में डॉक्टर प्रदीप गौतम की मां भर्ती थी जबकि वहीं एक अन्य चेम्बर में रामगोपाल गुप्ता भी भर्ती था। राम गोपाल का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था जिसकी जानकारी डॉ गौतम को थी क्योंकि वे cmho दफ्तर में यही काम देख रहे हैं। रामगोपाल का बेटा और दामाद रामगोपाल की तीमारदारी करने अस्पताल में मौजूद थे लेकिन वो वहां तफरीह भी कर रहे थे। डॉ गौतम ने उन्हें समझाया कि उनके मरीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है इसलिए न तो उनका वहां उसके पास रुकना ठीक है और न ही घूमना – लोगों से मिलना उचित है।
बस यही बात रामगोपाल के बेटे और दामाद को नागवार गुजर गई और वे डॉक्टर के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए। बताया गया कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए गुप्ता की गांधी चौक में लवकुश पान के नाम से दुकान है जबकि उसका घर सिटी कोतवाली के पीछे रामना टोला में है ।

इंदौर ने चौथी बार स्वच्छता सर्वेक्षण में किया टॉप, 20 अगस्त को अवॉर्ड दिया जाएगा

दोनो के मरीज रीवा रेफर

जिला अस्पताल में हुई इस हंगामेदार घटना के बाद दोनों के ही मरीजों को रीवा रेफर कर दिया गया। डॉक्टर गौतम की माता जी को पहले ही रीवा रेफर कर दिया गया था । वे उन्ही की मेडिकल केस फाइल ले कर ड्यूटी डॉक्टर से मिलने जा रहे थे तभी कोरोना पॉजिटिव के परिजनों ने उनके साथ बदसलूकी कर दी । उधर गुप्ता की कोरोना जांच रिपोर्ट ही पॉजिटिव आ गई थी लिहाजा उसे भी रीवा भेज दिया गया।

मध्यप्रदेश: IAS संजय दुबे के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव, दो दिन में मिले 270 मरीज

पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक Rajendra Shukla के जन्म दिन में विशेष खबर, पढ़िए

रीवा: 2 दिन में मिले कोरोना वायरस के 21 मरीज, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश: इन्होने ने कहा, कमलनाथ रात में हनुमान चालीसा का पाठ और रात में मौलवियों की मीटिंग करते हैं

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story