रीवा

रीवा: 2 दिन में मिले कोरोना वायरस के 21 मरीज, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रीवा: 2 दिन में मिले कोरोना वायरस के 21 मरीज, पढ़िए पूरी खबर
x
रीवा: 2 दिन में मिले कोरोना वायरस के 21 मरीज, पढ़िए पूरी खबररीवा: स्वतंत्रता दिवस में भी कोरोना की रफ़्तार जारी रही। एक तरफ जश्ने आजादी का

रीवा: 2 दिन में मिले कोरोना वायरस के 21 मरीज, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: स्वतंत्रता दिवस में भी कोरोना की रफ़्तार जारी रही। एक तरफ जश्ने आजादी का माहौल था, वहीं दूसरी तरफ कोरोना वायरस लोगों को अपनी चपेट में ले रहा था। बता दें कि स्वंतत्रता दिवस के दिन 11 लोगों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया वहीं दूसरे दिन 10 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। जिनमें एक सीनियर डॉटर के साथ एक जूनियर डॉटर के भी संक्रमित होने की पुष्टि की गई है। इस तरह से 2 दिनों में कोरोना ने कुल 21 लोगों को चपेट में लिया।
नए मरीजों सहित जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 535 पहुंच गई जबकि एकक्वि केस 129 ही बचे हैं। संक्रमित सभी मरीजों को डॉटरो की देखरेख में आइसोलेट कराया गया है। वहीं अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती एक मरीज की उपचार के दौरान मौत भी हुई है, जिसकी जानकारी प्रशासनिक अमले को दी गई। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आये अन्य लोगो की लिस्टिंग की जा रही है। चिन्हित लोगों को कोरेंटाइन किये जाने की तैयारी प्रशासनिक अमले द्वारा बनाई गई है।

मध्यप्रदेश: इन्होने ने कहा, कमलनाथ रात में हनुमान चालीसा का पाठ और रात में मौलवियों की मीटिंग करते हैं

वहीं भर्ती मरीजों में कुल 21 लोगों के स्वस्थ होने की भी जानकारी हुई है, जिन्हें डिस्चार्ज किया गया है। डिस्चार्ज मरीजों की खबर पाकर प्रशासनिक अमले को जरूर राहत पहुंची है। बताया गया है कि डिस्चार्ज किये गए साी मरीजों की सेंपलिंग कराई गई जिसमें इन सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई। इनमें से स्वंतत्रता दिवस 15 अगस्त के दिन 9 एवं रविवार को 12 लोगों की रिपेार्ट निगेटिव आई। निगेटिव आई जांच रिपोर्ट के बाद साी को स्वास्थ्य महकमे द्वारा घर तक भेजने की व्यस्था कराई गई। घर जाने के पहले डिस्चार्ज किये गए सभी लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के डॉटरों को धन्यवाद कहा।
यहां मिले संक्रमित : वायरोलॉजी से आई जांच रिपोर्ट में शहर के निपनिया, पाण्डेन टोला इंदिरा नगर में कुल 6 संक्रमित मरीजों के मिलने की पुष्टि की गई है। इन इलाको में भी मिले मरीज : शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी संक्रमित मरीज मिले हैं जिनमें से गोविंदगढ़ के रहट में एक, नइगढ़ी में 4, रायपुर कर्चलियान में 2, गेगेव में 4, त्योंथर, हनुमना में एक-एक मरीजों के मिलने की पुष्टि की गई है। इस तरह से देा दिनो में कुल 21 लोगो को संक्रमित होना बताया गया है।
[signoff]

मध्यप्रदेश: रुक जाना नहीं योजना की परीक्षा कल से शुरू, फेल छात्रों को एक और मौका

शहडोल में कोरोना से पहली मौत, रेलवे के गैंगमैन ने दम तोड़ा

CM SHIVRAJ का बड़ा ऐलान: 10वी 12वी के अंको के आधार पर दी जाएगी सरकारी नौकरी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story