भोपाल

मध्यप्रदेश: IAS संजय दुबे के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव, दो दिन में मिले 270 मरीज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
मध्यप्रदेश: IAS संजय दुबे के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव, दो दिन में मिले 270 मरीज
x
मध्यप्रदेश: IAS संजय दुबे के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव, दो दिन में मिले 270 मरीज भोपाल/मध्यप्रदेश: राजधानी में कोरोना

मध्यप्रदेश: IAS संजय दुबे के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव, दो दिन में मिले 270 मरीज

भोपाल/मध्यप्रदेश: राजधानी में कोरोना मरीजों की संख्या प्रतिदिन सौ से भी ज्यादा की औसत दर से बढ़ रही है। पिछले दो दिन में 270 नए मरीज मिले हैं। इनमें शनिवार को 153 और रविवार को 117 मरीजों को दर्ज किया गया है। वहीं वरिष्ठ IAS प्रमुख ऊर्जा संजय दुबे भी कल कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जबकि उनकी पत्नी और बेटा की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है।

पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक Rajendra Shukla के जन्म दिन में विशेष खबर, पढ़िए

कोरोना के कारण गोविंदपुरा स्थित मप्र मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के परिसर में बने कॉल सेंटर समाधान को शिफ्ट करना पड़ा है, क्योकि यहां काम करने वाले स्टाफ में से कुछ के सैंपल पॉजिटिव आए हैं। रविवार को मिले 117 नए मरीजों को जोड़कर भोपाल में अब तक 8,632 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जबकि 240 लोगों की मौत हो चुकी है।
बिजली कंपनी में पांच संक्रमित गोविंदपुरा स्थित मप्र मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के कॉल सेंटर समाधान में पांच लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से यहां हड़कंप मच गया। इससे पहले एमडी ऑफिस का एक कर्मचारी संक्रमित मिला था। कॉल सेंटर में करीब 80 से 90 लोग एक पाली में साथ काम करते हैं।

रीवा: 2 दिन में मिले कोरोना वायरस के 21 मरीज, पढ़िए पूरी खबर

राजधानी के समसगढ़ इलाके में जैन मंदिर के निर्माण कार्य में लगे 8 मजदूर कोरोना संक्रमित मिले हैं। कुछ दिन पहले जैन मंदिर के निमार्णाधीन परिसर में ही सभी को वारेंटाइन किया गया था। सभी मजदूर मूलत: मुरैना जिले के रहने वाले हैं। दूसरी ओर पुरानी जेल में तीन कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इससे पहले भी यहां संक्रमित मरीज मिल चुके हैं।
[signoff]

मध्यप्रदेश: रुक जाना नहीं योजना की परीक्षा कल से शुरू, फेल छात्रों को एक और मौका

CM SHIVRAJ का बड़ा ऐलान: 10वी 12वी के अंको के आधार पर दी जाएगी सरकारी नौकरी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story