सतना

कुख्यात गुंडा के अवैध मकान जमीदोज किया जाएगा : SATNA NEWS

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
कुख्यात गुंडा के अवैध मकान जमीदोज किया जाएगा : SATNA NEWS
x
कुख्यात गुंडा के अवैध मकान जमीदोज किया जाएगा : SATNA NEWS SATNA: अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा और उसके साथी नृपेन्द्र की मंगलवार को परेड

कुख्यात गुंडा के अवैध मकान जमीदोज किया जाएगा : SATNA NEWS

SATNA: अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा और उसके साथी नृपेन्द्र की मंगलवार को परेड कराई गई। इन दोनों को मैहर से सतना, रामपुर बाघेलान, रीवा और पन्ना ले जाया गया। जहां इनके खिलाफ पूर्व से अपराध कायम हैं इनके बताए इनपुट की पुष्टि की जानी थी। सतना आने पर दोनों से रीवा जोन के डीआइजी अनिल कुशवाहा ने पूछताछ की है। अब बुधवार को दोनों को रिमांड पूरा होने पर अदालत में पेश कर दिया जाएगा। दूसरी ओर पुलिस प्रशासन ने जस्सा के चार अवैध कब्जों को जमीदोज करने का प्लान बना लिया है। बुधवार की सुबह से ही कार्रवाही शुरू कर दी जाएगी।

REWA: सिरमौर चौराहे से बाईपास तक धूल ही धूल, उड़ती धूल से लोग हुए अस्थमा के मरीज

एसपी रियाज इकबाल ने बताया, पोड़ी में एक स्कूल बिल्डिंग, वन विभाग की जमीन पर अवैध निर्माण और कुछ सरकारी आराजियों पर कब्जे कर बनाए गए घर चिन्हित किए गए हैं। एसडीएम नागौद ने चार अतिक्रमण चिन्हित करा लिए हैं। जिन्हें बुधवार की सुबह 10 बजे से गिराने की कार्रवाही शुरू कर दी जाएगी।

कई नाम सामने आए

एसपी ने बताया कि बरौंधा और कर्वी क्षेत्र में रहने वाले करीब २५ लोगों के नाम सामने आए हैं। इस बारे में एसडीओपी चित्रकूट को सूचना देकर उन्हें कवर करने के निर्देश दिए हैं। इसी तरह रीवा जिले के करीब डेए़ दर्जन लोगों के नाम जस्सा और नृपेन्द्र ने उगले हैं। उन नामों के बारे में एसपी रीवा को सूचना भेजी गई है।

मध्यप्रदेश में CORONA ने ली 830 लोगो की जान, संक्रमित की संख्या हुई 29217, देखिए अपने जिले की लिस्ट…

मोबाइल नंबर का रिकॉर्ड

पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से मिले मोबाइल फोन के रिकॉर्ड जांचे जा रहे हैं। एसटीएफ और सेन्ट्रल नार्कोटिकस की टीम साइबर इनपुट मिलने का इंतजार कर रही है। पता चला है कि जस्सा और उसके साथियों के कब्जे से जो 2 करोड़ 12 लाख की रकम बरामद की गई है उसे कोषालय में जमा करने के आदेश आदालत से हुए हैं।

पोड़ी में तैनात है बल

पता चला है कि जस्सा की घेराबंदी करने और उसके कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए कई दिन पहले ही पुलिस अधीक्षक ने एसएएफ से १-४ का बल और थाना नागौद से एक हवलदार के साथ दो आरक्षकों को लगा दिया था। अब जस्सा की अवैध कब्जे की संपत्ति को ढहाने के दौरान अतिरिक्त बल मौजूद रहेगा।

मध्यप्रदेश: जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा-2020 की Rulebook जारी, पढ़िए पूरी खबर

जंगल में बनाया था डंप यार्ड

कुख्यात जस्सा बेहद शातिर है इसलिए वह अपने कारोबार जंगल में झोपड़े बनाकर रहने वालों को विश्वास में लेकर करता था। पता चला है कि पन्ना जिले के बार्डर में परसमनिया पहाड़ में सलेहा से लगा हुआ एक डंप यार्ड है। दुरेहा जंगल में मैहर को जाने वाले रास्ते में पत्थर खदान में वह अपना गांजा शराब का थोक माल डंप कराता था। पोड़ी के पास चांदमारी से लगी जंगल की जमीन पर भी गांजा उतरवाता था। उधर, अमरपाटन इलाके में भी उसने अपने सुरक्षित स्थान बना रखे थे। लेकिन पुलिस की इस ताबड़तोड़ कार्रवाही के बाद जस्सा से जुड़े सभी गुर्गे छिपने लगे हैं। जस्सा के परिवार से जुड़े लोग भी अब सामने आने को तैयार नहीं।
[रीवा से विपिन तिवारी की रिपोर्ट]

MP: मंत्री तुलसीराम सिलावट और उनकी पत्नी CORONA पॉजिटिव, 3.5 हजार लोगों से मिल चुके सिलावट, हड़कंप

CORONA के बढ़ रहे मामले को देख CM SHIVRAJ का बड़ा आदेश, मध्यप्रदेश की जनता के लिए बहुत जरूरी खबर…

रीवा में देवतालाब विधायक की पत्नी और सेवक आएं कोरोना की चपेट में, पूरा परिवार हुआ क्वारंटाइन

मध्यप्रदेश में दो प्रमुख सचिवों की नई पद-स्थापना, पढ़िए पूरी खबर

नगर निगम रीवा के वार्डों का आरक्षण संपन्न, यहां जानिए अपने वार्ड की स्थिति

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story