सतना

फ़िल्मी अंदाज़ में पुलिस की हर मूवमेंट की खबर तस्कर को देते थें, दो हेड कांस्टेबलों को सतना एसपी ने किया सस्पेंड

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
फ़िल्मी अंदाज़ में पुलिस की हर मूवमेंट की खबर तस्कर को देते थें, दो हेड कांस्टेबलों को सतना एसपी ने किया सस्पेंड
x
दोनों हेड कांस्टेबल फ़िल्मी अंदाज़ में कुख्यात और इनामी गांजा व शराब तस्कर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा को पुलिस की हर मूवमेंट की खब सतना एसपी रियाज

मध्यप्रदेश के सतना जिले के एसपी ने दो हेड कांस्टेबलों को सस्पेंड कर दिया है। दोनों हेड कांस्टेबल फ़िल्मी अंदाज़ में कुख्यात और इनामी गांजा व शराब तस्कर अनूप जायसवाल उर्फ जस्सा को पुलिस की हर मूवमेंट की खबर देते थें। इस आरोप के तहत सतना एसपी रियाज इकबाल ने जिले के उचेहरा थाने में पदस्थ हेड कांस्टेबल अनिल त्रिपाठी और राकेश साकेत को निलंबित किया है।

मंहगा हुआ LPG Cylinder, जानिए आपके शहर में कितना हुआ नया दाम

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से शातिर अपराधी और कुख्यात तस्कर जस्सा को पकड़ने के लिए सतना पुलिस परेशान है। कई बार मुखबिरों ने सटीक सूचनाएं दी और पुलिस ने जाल भी बिछाया लेकिन हर बार जस्सा और उसके गुर्गे बच निकलते रहे थे। यह पुलिस के लिए जस्सा से भी बड़ी पहेली बन चुकी थी कि सब कुछ सही और सटीक होने के बावजूद जस्सा बच कैसे निकलता है।

Amphan के बाद एक और चक्रवाती तूफ़ान का बना ख़तरा, 3 जून तक इन राज्यों में…

संदेह तो हर वक्त गहराता था कि सूचनाएं लीक हो रही हैं और जस्सा का मुखबिर तंत्र पुलिस के मुखबिर तंत्र पर भारी पड़ रहा है लेकिन वो कौन हैं? यह पता लगाना भी मुश्किल था। निगरानी शुरू हुई और खाकी ने अपनों को भी संदेह की नजरों से देखना शुरू किया तो पता चला कि उचेहरा थाना के ये दोनों दो प्रधान आरक्षक पुलिस की नौकरी के लिए सरकार से तनख्वाह जरूर ले रहे थे लेकिन काम जस्सा के लिए कर रहे थे। पल-पल की खबर जस्सा तक पहुंचा रहे थे, पुलिस के हर मूवमेंट की जानकारी इनके जरिए तस्कर तक पहुंच रही थी। जिसका फायदा उठाते हुए वो पुलिस को ही छका रहा था।


MP Higher Education: 1 अक्टूबर से नए सत्र शुरू होंगे, आवश्यकता पड़ने पर ही इन्हे मिल सकेगा जनरल प्रमोशन

यूनियन बैंक और बैंक ऑफ़ इंडिया ने ग्राहकों को दे दी सबसे बड़ी खुशखबरी, पढ़िए


Lockdown 5.0: कल से बदल रहा ये नियम, आपकी जेब में पड़ेगा भारी दबाव, पढ़ लीजिए जरूरी खबर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story