उत्तरप्रदेश

रीवा में COVID-19 की बढ़ती रफ्तार! 2 हजार पार पहुंचा आंकडा, 28 की हो चुकी है मौत

रीवा

रीवा। जिले में COVID-19 (Coronavirus) अभी भी शांत नही हुआ और सक्रमंण बढ़ रहा है। 36 कोरोना सक्रमित पाए जाने के बाद जिले में कोरोना मरीजो की संख्या 1993 हो गई है। जिसमें से 262 एक्टिंव केस है। हांलाकि आकड़े यह बता रहे है कि रीवा में COVID-19 से ग्रसित मरीज तेजी के साथ रिकवर भी हो रहे है। जिसके चलते एक्टिव मामलों की संख्या घटी है।

रीवा जिले के संजय गांधी अस्पताल में ईलाज के दौरान COVID-19 सक्रमितो की मौत भी हो रही है। शनिवार को दो मरीजो की मौत हुई है जिसमें एक मरीज रीवा के पड़रा मुहल्ले का रहने वाला था। जबकि दूसरा सीधी जिले का रेफर केस था। दो मौत हो जाने के बाद कोरोना सक्रमितो के मौत का आकड़ा 28 हो गया है।

रीवा में COVID-19 की बढ़ती रफ्तार! 2 हजार पार पहुंचा आंकडा, 28 की हो चुकी है मौत
SGMH, Rewa

यहां मिले COVID-19 के ज्यादा मरीज

24 घंटे के अंदर जो Coronavirus के 36 मरीज पाए गए है उनमें सबसे ज्यादा शहर के मरीज है। जारी आकंड़ो के तहत 18 मरीज पाए गए है। इसके साथ 08 मरीज गोविंदगढ़ के, सिरमौर में 03, नईगढ़ी में दो तथा गंगेव,त्यौथर आदि क्षेत्रो में एक-एक मरीज पाए गए है।

रीवा: जल्लादो ने बारी-बारी से किया युवती के साथ गैंगरेप, युवती कहती रही…

8 बजे से बंद कराया जा रहा है बाजार

कोरोना को लेकर तय गाइड लाइन का पालन करवाने के लिए पुलिस इन दिनो शहर में हांका अभियान चलाकर रात 8 बजे दुकानो को बंद करा रही है। तो वही शहर में जांच करके बेवजह धूमने वाले लोगो एवं बिना मास्क पहन कर निकलने वालो की चलानी कार्रवाई कर रही है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यह भी पढ़ें :

रीवा: दोस्त ने ही दोस्त के सीने में घोंप दिए चाकू,जानिए क्या थी वजह

रीवा: हाईवे पर ऐसा हादसा की देखने वालो की कांप गई रूह, पति का मिला कटा सर, पत्नी की भी मौत, जानिए पूरा घटनाक्रम

MP: वीडियो कॉलिंग से अश्लील चैट कर लड़कियां कैसे पुरूषो को बना रही ठगी का शिकार, जानिए पूरी खबर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *