रीवा: थाने में गैंगरेप मामले को मानवाधिकार आयोग ने संज्ञान में लिया, DIG स्तर के अधिकारी से जांच के लिए लिखा पत्र

रीवा: जल्लादो ने बारी-बारी से किया युवती के साथ गैंगरेप, युवती कहती रही…

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: जल्लादो ने बारी-बारी से किया युवती के साथ गैंगरेप, युवती कहती रही…

रीवा: शाहपुर थाना क्षेत्र के खैरा गांव में विधवा के साथ गैंपरेप के बाद शनिवार को फिर एक किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना ने समाज को शर्मसार कर दिया है। यह घटना मऊगंज थाना क्षेत्र में घटित हुई है। जहां शौच के लिए घर से बाहर निकली किशोरी का गांव के तीन युवकों ने जल्लादो की तरह अपहरण कर वारदात को अंजाम दिया है।

सिंगरौली: राजस्व रिकार्ड में आठ वर्षीय मासूम बना अतिक्रमणकारी, नोटिस के साथ पेशी में उसके पहुचते ही मच गई खलबली, पढ़िए पूरा मामला

पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मेडिकल परीक्षण कराया, वहीं दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जिले में जिस तरह से हत्या, लूट, बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही उससे तो यही लगता है कि जिले में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं है।

अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। घटना के बाद पुलिस केवल हाथ पैर मारती नजर आती है। मिली जानकारी के अनुसार मऊगंज थाना क्षेत्र निवासी 13 वर्षीय किशोरी घर से रात्रि 9 बजे शौच के लिए बाहर निकली थी। जिसे गांव के शैलेंद्र विश्वकर्मा पिता सुरेंद्र विश्वकर्मा, दिलीप कारपेंटर और राजराखन पटेल नाम के युवकों ने अगवा कर लिया।

आरोपी पीडि़ता को घर से दूर ले जाकर तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। किशोरी जब कुछ समय बाद घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने तलाश शुरू की। खोजबीन में किशोरी गांव से दूर मिली,जिसने बताया कि वह किसी तरह से आरोपियों के चंगुल से बचकर भागी है।

जिसके बाद परिजन पीडि़ता को लेकर थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज कराया। बताया जाता है कि तीनों आरोपी मऊगंज थाना क्षेत्र के कुलबहेरिया गांव के रहने वाले हैं। पुलिस तीसरे फरार आरोपी शैलेंद्र विश्वकर्मा की तलाश कर रही है।

शिवराज के घुटनों के बल बैठे तस्वीर पर कमलनाथ ने दिया बयान: कहा- झूठे वादे एवं जनता को बेवकूफ न बनाए होते तो आज घुटनों के बल न बैठना पड़ता

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *