फेसबुक आईडी में अपनी अश्लील फोटो देखकर चौक गई मां-बेटी, फिर उठाया यह कदम : SATNA NEWS

MP: वीडियो कॉलिंग से अश्लील चैट कर लड़कियां कैसे पुरूषो को बना रही ठगी का शिकार, जानिए पूरी खबर

मध्यप्रदेश रीवा

वीडियो कॉलिंग से अश्लील चैट कर लड़कियां कैसे पुरूषो को बना रही ठगी का शिकार, जानिए पूरी खबर

MP/रीवा। अंजान नम्बर के अपरचित लड़की से मोबाईल पर चैट करना पुरूषो को मंहगा पड़ रहा है। साइबर सेल में पहुच रही शिकायतो से यह साफ जाहिर है कि इन दिनो मोबाईल पर लड़कियो का गिरोह सक्रिय है। पुरूषो से अश्लील चैट कर पहले उन्हे फंसा रही और फिर पैसो की मांग करती है।

ऐसे बनाती है वीडियो

मोबाईल पर सक्रिय लड़कियो का गिरोह बात करने वाले पुरूष से जान पहचान बनाती है। फिर अश्लील चैट करके सामने वाले को पूरी तरह से अपने पक्ष में करती है। वीडियो कालिंग करके पुरूषो से उनके आंतरिक अंगो की चर्चा करती है फिर कपड़े उतरवाकर वीडियो बनाने के बाद पुरूष से पैसे की मांग करना शुरू कर देती है। पैसे न देने पर तैयार पुरूष के वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देती है। बदनामी के डर से पुरूष अपने पैसे गंवा रहे है।

रीवा: 3 दिन से लापता इंजीनयर की लाश, बहुती प्रपात से मिली..

पुलिस में पहुच रही है शिकायतें

अश्लीलता का हवाला देने वाली महिलांओ की बढ़ती हरकतो से तंग पुरूष अब पुलिस में भी शिकायत कर रहे है। शहर के अमहिया थाना से एक तथा सिविल लाइन थाना क्षेत्र से दो मामले साइबर सेल में जांच के लिए पहुचे है।

दूसरे राज्यो के बैंक खातो में जमा कराती है पैसे

जानकारी के मुताबिक सक्रिय महिला गिरोह राजस्थान सहित अन्य राज्यो के बैंक खाते में पैसा जमा करती है। जिसके चलते पुलिस अब ऐसे खातो की भी जांच करेगी।

युवक ने कर ली थी आत्महत्या

अमहिया थाना के अमहिया में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए था। इस घटना में पाकिस्तान के नंबर से बात करने वाली महिला से तंग होकर आत्महत्या किए जाना सामने आया था। साइबर सेल में जिस तरह जांच के लिए मामले पहुच रहे है। उससे महिला गिरोह की सक्रियता सामने आ रही है। साइबर सेल प्रभारी वीरेन्द्र पटेल ने कहां कि अन्नोन नंबर एवं अपरचित महिलाओ से लोगो को सावधान रहने की जरूरत है।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *