रीवा

रीवा / ज्वाइनिंग के बाद से ही कार्यालय से गायब थीं सहायक आयुक्त, आते ही ननि कमिश्नर ने थमाया नोटिस

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
रीवा / ज्वाइनिंग के बाद से ही कार्यालय से गायब थीं सहायक आयुक्त, आते ही ननि कमिश्नर ने थमाया नोटिस
x
रीवा. ऐसी ही एक अधिकारी नगर निगम की सहायक आयुक्त रीना सिंह राठौर भी हैं, जो निगम को बिना किसी सूचना के पिछले 10 जून से गायब है. वह कहां है इस

कोराना महामारी के बीच जहां एक ओर प्रशासनिक अधिकारी इस महामारी के रोकथाम के लिए जी जान से लगे हुए हैं और पूरा प्रयास कर रहे हैं. वहीं कुछ ऐसे भी अधिकारी है जो कोरोना के डर से घरों में छिपे बैठे है.

रीवा. ऐसी ही एक अधिकारी नगर निगम की सहायक आयुक्त रीना सिंह राठौर भी हैं, जो निगम को बिना किसी सूचना के पिछले 10 जून से गायब है. वह कहां है इसकी जानकारी तो उन्होंने खुद अधिकारियों को नहीं दी लेकिन मंगलवार को जब इस बात को लेकर हो-हल्ला मचा तो निगमायुक्त मृणाल मीना द्वारा सहायक आयुक्त को नोटिस जारी कर उनकी जानकारी ली गई.

रीवा में फिर मिला एक कोरोना पॉजिटिव मरीज, जबलपुर से लौटा तो संक्रमित पाया गया

नोटिस में निगमायुक्त मृणाल मीणा ने कहा कि वह बिना किसी सूचना के निगम कार्यालय में उपस्थित नहीं हो रही है, जिससे उन पर कार्रवाई प्रस्तावित की जा सकती है.

हालांकि निगमायुक्त का नोटिस जैसे ही उन तक शोसल मीडिया के माध्यम से पहुंचा तो उन्होंने बुधवार की बीमारी की बात कहते हुए अवकाश की अर्जी लगा दी है.

रीवा के सभी विधायक मध्य प्रदेश शासन के मंत्री के बराबर हैं : राजेंद्र शुक्ल

सूत्रों की माने तो उनके द्वारा आगामी 6 सप्ताह का अवकाश और मांगा गया है. उन्होंने ई-मेल में बताया है कि वह अस्वस्थ्य है इसलिए निगम कार्यालय में उपस्थित नहीं हो सकती है, स्वस्थ्य होते ही वह सेवा पर पहुंचेंगी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story