रीवा

रीवा / प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया, जानिए वजह

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
रीवा / प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया, जानिए वजह
x
रीवा. रीवा के कॉलेज चौराहा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर अपना विरोध जताया है. इस दौरान उन्होंने नारेबाजी भी की है.

रीवा. देश भर में रोजाना पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहें हैं. आज 17 वे दिन भी लगातार पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि की गई है. इसका असर अब आम आदमी के रोजमर्रा की जिंदगी में भी दिखने लगा है. लगातार बढ़ रहें दाम से नाराज NSUI के कार्यकर्ताओं ने आज रीवा के कॉलेज चौराहा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर अपना विरोध जताया है. इस दौरान उन्होंने नारेबाजी भी की है.

पढ़ें – रीवा के नवागत कलेक्टर की पहली समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे 2 अधिकारी, गिरी गाज


तालाब में मिला दो दिन से लापता युवक का शव

रीवा (Rewa News In Hindi). तीन दिन से लापता युवक का शव तालाब में मिला है. युवक का शव तालाब में तैरते हुए देख इलाके में सनसनी मच गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल में पहुँच कर शव बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
मिली जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली थानांतर्गत निपानिया के श्रीबांध में एक युवक का शव मिला है. जिसकी पहचान रावेन्द्र विश्वकर्मा, निपानिया के रूप में है. श्रीबांध तालाब में आज मंगलवार को शव दिखने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस के आने पर शव को बाहर निकाला गया. पुलिस की सूचना पर ही युवक के परिजनों को घटनास्थल में बुलाया गया.

यह भी पढ़ें – रीवा : बीमारी के बाद स्वस्थ हुए भगवान जगन्नाथ, पर इतिहास में पहली बार नहीं निकल पाएगी रथयात्रा

दो दिन से गायब था युवक

बताया जा रहा है की मृतक रावेन्द्र पिछले दो दिनों से अपने घर से गायब था. वह अपने घर शौच के लिए निकला था. जिसकी शिकायत पुलिस थाना में की गई थी. पुलिस ने रावेन्द्र की गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज कर खोज शुरू की ही थी की उसका शव आज तालाब में मिला। आशंका जताई जा रही है की शौच के दौरान तालाब में उसका पैर फिसल गया और उसकी मृत्यु हो गई है.
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story