रीवा

रीवा में एक और कोरोना मरीज स्वस्थ, 3 नए मिलें, संक्रमितों का आंकड़ा 15 पहुंचा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:22 AM GMT
रीवा में एक और कोरोना मरीज स्वस्थ, 3 नए मिलें, संक्रमितों का आंकड़ा 15 पहुंचा
x
रीवा भी कोरोना वायरस की चपेट में आता जा रहा है। राहत भरी खबर यह है की दो मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं। यहाँ 4 दिनों के अंतराल में 11 नए पॉजिटिव
रीवा। रीवा भी कोरोना वायरस की चपेट में आता जा रहा है। यहाँ 4 दिनों के अंतराल में 11 नए पॉजिटिव केस सामने आएं हैं, इसके साथ ही संक्रमितों का आंकड़ा 15 पहुँच गया है। राहत भरी खबर यह है की दो मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं। जिसमें एक महिला मरीज डॉ सिंघल की बेटी की रिपोर्ट 3 बार पॉजिटिव आने के बाद कल नेगेटिव आई है। जिसे डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। इसके पहले डॉ सिंघल की बहन की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर डिस्चार्ज कर दिया गया था।

BHOPAL से REWA आ रही बस में SATNA की महिला निकली पॉजिटिव, डॉ सिंघल के बेटी की रिपोर्ट निगेटिव

मऊगंज, गोविंदगढ़ में मिले नए केस

सीएमएचओ डॉ. आरएस पांडेय ने बताया कि गोविंदगढ़ के धोबखरा गांव निवासी रमाकांत द्विवेदी महाराष्ट्र के भिवंडी से चार दिन पहले गांव आया था। स्क्रीनिंग कराकर गांव चला गया । ग्रामीणों के विरोध पर दोबारा सैंपल लिया गया। दो दिन तक मशीन खराब होने के कारण पुष्टि नहीं हो सकी।
रविवार की देरशाम जबलपुर से रिपोर्ट आई। जिसमें पॉजिटिव निकला है। मऊगंज के बराती गांव के गुजरात के अहमदाबाद से पांच साल के मासूम के साथ दयाशंकर विश्वकर्मा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जबकि पांच साल के बच्चे की मां की रिपोर्ट निगेटिव आई है। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सीएमओ ने एम्बुलेंस भेजकर तीनों को जिला अस्पताल में आधी रात आइसोलेट किया गया।

रीवा में दिनदहाड़े चाकू से पेट एवं गले में वार कर युवती की हत्या

कान्टेक्ट में आए लोगों की रात से ही तलाश

गोविंगढ़ के धोपखरा और मऊगंज के बराती में मिले पॉजिटिव के संपर्क में आए लोगों की तलाश रात में ही शुरू कर दी गई। बताया कि दोनों जांच कराने के बाद गांव चले गए थे। जांच के दौरान कोई लक्षण नहीं मिले थे। ग्रामीणों के विरोध के बाद सैंपल लिए गए। तीन दिन बाद जलबपुर से रिपोर्ट आई तो पॉजिटिव निकले।
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story