रीवा

कोरोना वारियर्स के लिए नि:शुल्क होम्योपैथिक दवाएं भेंट की गईं

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
कोरोना वारियर्स के लिए नि:शुल्क होम्योपैथिक दवाएं भेंट की गईं
x
होम्योपैथिक दवा भेंट कर उसे कोरोना वारियर्स के परिवार के सदस्यों में नि:शुल्क वितरण कराये जाने हेतु अनुरोध किया। यह दवाई 11250 लोगों के उपयोग

कोरोना वारियर्स के लिए नि:शुल्क होम्योपैथिक दवाएं भेंट की गईं

रीवा। कोरोना वायरस के विरूद्ध चलाई जा रही राष्ट्रव्यापी मुहिम में अपनी अहम भूमिका निभाते हुए रीवा में सेवारत किरण सेवा संस्थान एवं किरण होम्योपैथिक क्लीनिक के सौजन्य से कोरोना वायरस की रोकथाम की दिशा में सराहनीय पहल की गयी है। संस्थान के संचालक डॉ. अभय मिश्रा के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने रीवा कलेक्टर बसंत कुर्रे से मुलाकात की एवं प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली होम्योपैथिक दवा आर्सेनिकम एल्बम 30 के 90 पैकेट भेंट कर उसे कोरोना वारियर्स के परिवार के सदस्यों में नि:शुल्क वितरण कराये जाने हेतु अनुरोध किया। यह दवाई 11250 लोगों के उपयोग हेतु निर्धारित है। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक आबिद खान भी उपस्थित रहे।

30 मई तक Lockdown रहेगा रीवा, जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में लिया गया निर्णय

संस्था के संचालक डॉ. अभय मिश्रा ने बताया है कि यह दवाई आयुष मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के अनुसार उपलब्ध कराई जा रही है जो प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में आशान्वित वृद्धि करने में सक्षम है।

उक्त दवाईयों के साथ दवाईयों के सेवन की विधि बताई गई है इन दवाइयों से कोरोना वारियर्स के रूप में कार्य कर रहे हैं हमारे पुलिस बल, नगर निगम के कर्मचारी, प्रशासनिक अमला के साथ में मीडिया कर्मियों के पूरे परिवार की दवाई दी गई है। संस्थान के अध्यक्ष अजय मिश्र, उपाध्यक्ष पंकज मिश्रा, संजय मिश्रा, अलका मिश्रा, आशीष त्रिपाठी, अनुपम मिश्रा, राखी द्विवेदी, शैलेश मिश्रा उपस्थित रहे।

रीवा: Bypass से Karahiya Mandi तक बनेगी Link Road, राजेंद्र शुक्ल ने किया भूमिपूजन

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story