People were not following TOTAL LOCKDOWN in REWA, then POLICE ...

REWA में TOTAL LOCKDOWN का पालन नहीं कर रहे थे लोग, फिर POLICE ने…

रीवा

REWA में TOTAL LOCKDOWN का पालन नहीं कर रहे थे लोग, फिर POLICE ने…

REWA. शहर में LOCKDOWN का सख्ती से पालन करवाने के लिए शनिवार को पुलिस ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस अधीक्षक आबिद खान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा, सीएसपी शिवेन्द्र सिंह, डीएसपी मनोज वर्मा सहित शहर के थाना प्रभारियों ने शहर के विभिन्न इलाकों का भ्रमण किया था।

शहर के कई स्थानों में बाइकों से तफरी करते मिले हैं जिनके पास बाहर निकलने का कोई कारण नहीं था। ऐसे करीब दर्जनभर लोगों को एसपी ने थाने भिजवा दिया। कुछ युवक तो सैर सपाटा करने के लिए LOCKDOWN का उल्लंघन कर रहे थे। एसपी ने लोगों को सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखने की हिदायत दी है।

REWA : High and higher secondary SCHOOL की मान्यता के लिए नए नियम, पढ़िए

चाकघाट में चार दुकानदारों पर मामला दर्ज
LOCKDOWN के बाद भी दुकान खोलकर बैठे चार लोगों को चाकघाट पुलिस ने पकड़ा है। थाना प्रभारी सोनू कुर्मी सहित तहसीलदार लोग भ्रमण कर रहे थे। उसी दौरान चाय की दुकान खोलकर बैठे सुभाषचंद्र केशरवानी को पकड़ा गया है। इसके अतिरिक्त अमनदीप केशरवानी, उमेश कुमार सोंधिया, संजीव कुमार सब्जी की दुकान खोलकर बैठे थे जिनको पकड़कर पुलिस प्रकरण दर्ज किया है।

CORONA: REWA में तब्लीगी जमातियों जैसे स्टाफ से दुर्व्यवहार कर रहे, तीनो को…

इधर, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

कान में हेडफोन लगाए यह युवक जहां से गुजरता गया थूकता गया और आसपास की वस्तुओं को जबरिया छूता गया। यह देख लोग हतप्रभ रह गए, जैसे ही लोगों ने एक दूसरे को जानकारी दी, उक्त युवक वहां से भाग निकला। इस बात को लेकर काफी देर तक मोहल्ले में चर्चा बनी रही। लोग इस पर चर्चा के लिए सड़कों पर नजर आए। इन दिनों दूसरे कई शहरों से ऐसी खबरें आईं कि कोरोना संक्रमित लोगों ने दूसरों पर थूककर संक्रमण फैलाने का कार्य किया। इस वजह से नेहरू नगर में भी लोग इसको लेकर दहशतजदा रहे। इन सबके बीच LOCKDOWN का असर यहां पर कम ही देखा जा रहा है।

CM SHIVRAJ का बड़ा ऐलान, MP में अब खुलेगी 24 घंटे सब्जी की दुकान

Facebook Comments