CORONA: All three are abusing staff like the Tablighi Jamaat in REWA.

CORONA: REWA में तब्लीगी जमातियों जैसे स्टाफ से दुर्व्यवहार कर रहे, तीनो को…

रीवा

CORONA:REWA में तब्लीगी जमातियों जैसे स्टाफ से दुर्व्यवहार कर रहे, तीनो को…

REWA :  CORONA वायरस तो पाजिटिव नहीं पाया गया है किंतु संदिग्धों की संख्या बढ़ती जा रही है। बीते 24 घंटों में 18 संदिग्धों के सेंपल भेजे गए हैं। इधर जांच के लिए भर्ती किए गए कुछ संदिग्ध इंदौर के बिगड़े हुए जमातियों की तर्ज पर चिकित्सा कर्मियों से दुव्र्यवहार कर रहे हैं और इलाज के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

विदेशों की सैर करके REWA आए 69 लोग गायब, गाँव में छिपने के आसार…

घर से खाना मंगाने की जिद करते हैं और REWA के अस्पताल से बाहर जाने की कोशिश करते हैं। संजय गांधी अस्पताल सहित जिला अस्पताल में आइसोलेट किये गए कुल 18 संदिग्धों के सेंपल लिये गए, जिन्हें जांच के लिए जबलपुर CORONA जांच सेंटर भेज दिया गया है।

जांच रिपोर्ट रविवार शाम तक आने की संभावना है। ज्ञात हो जिला अस्पताल में शुक्रवार को देर शाम तक कुल 13 CORONA संदिग्धों को आइसोलेट किया गया था, वहीं संजय गांधी अस्पताल में भी एक संदिग्ध के आइसोलेट किये जाने की जानकारी प्राप्त हुई थी। लेकिन देर रात्रि SANJAY GANDHI REWA अस्पताल में तीन और संदिग्धों को आइसोलेट कराया गया है तथा शनिवार को जिला अस्पताल में एक और संदिग्ध के आइसोलेट किया जाकर 18 CORONA संदिग्धों के सेंपल जंाच के लिए जबलपुर भेजे गये है अब तक कुल 35 सेंपल भेजे गए अस्पताल सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब तक कुल 35 CORONA संदिग्धों के सेंपल भेजे गए हैं, जिनमें से 17 की जांच रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हो चुकी है। वहीं अब 18 सेंपल जांच रिपोर्ट आना शेष बताया गया है।

REWA में 12 संदिग्ध आइसोलेट, जमाती कनेक्शन की चर्चा, पढ़िए

तब्लीगी जमाती की तर्ज पर चले संदिग्ध जिला अस्पताल में आइसोलेट किये गए 12 संदिग्धों द्वारा जिला अस्पताल के कर्मचारियों के साथ बुरा बर्ताव करने की शिकायत है। उनके द्वारा उपलध कराई जा रही चाय न पीने और खाना न खाने की जिद जाती। इस बात की जानकारी स्वास्थ्य कर्मचारियों ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को दी तथा यह कहा गया कि उनके द्वारा चाय और खाना अब बाहर टेबिल लगाकर दिया जायेगा। सूत्रों के अनुसार अच्छा बर्ताव नहीं किए जाने के चलते बिछिया निवासी तीन संदिग्धों को देर शाम डिहिया उपस्वास्थ्य केन्द्र में शिट कराया गया है जो कि CORONA मरीजों के लिए बनाया गया है।

हालांकि इन तीन संदिग्धों को शिट करने का कारण पूंछा गया तो भयभीत स्वास्थ्य महकमा गोलमोल जबाव देता नजर आया। जबकि सच्चाई यह है कि जब स्वास्थ्य कर्मचारी चाय लेकर गए तो सभी ने चाय पीने से मना कर दिया, वहीं जब खाना खाने की बात कही गई तो संदिग्धों ने अस्पताल का खाना न खाने, घर से खाना मंगवाने की बात पर जिद करते रहे और अपशद भी कहे।

 

Facebook Comments