Madhya Pradesh: FIR lodged against 22 deposits including 10 Bangladeshi

Nizamuddin से आए 122 लोगो ने JABALPUR को डाला खतरे में, पढ़िए !

जबलपुर

Nizamuddin से आए 122 लोगो ने JABALPUR को डाला खतरे में, पढ़िए !

JABALPUR। जिले के 132 लोगों की Nizamuddin इलाके में मिली ट्रेवल हिस्ट्री के बाद हरकत में आए जिला और पुलिस प्रशासन ने 122 लोगों की पहचान कर ली है। हालांकि, इनमें 31 लोग अलग-अलग शहरों में नौकरी या अन्य कारणों से गए हुए हैं।

इन लोगों का पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर सत्यापन किया। अब शहर में रह रहे 91 लोगों को होम क्वारंटाइन में रखने की कवायद की जा रही है। Nizamuddin इलाके में पिछले दिनों कुछ प्रकरण सामने आने के बाद वहां के एक किमी के दायरे में रह रहे लोगों को मोबाइल कॉल डिटेल और टावर लोकेशन के आधार पर ट्रेस किया गया था। 132 लोगों का मोबाइल नम्बर JABALPUR से जुड़ा और सक्रिय मिला था।

कोरोना की वजह से गई रीवा की युवती की जान, इंदौर में नर्सिंग छात्रा थी

मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर 132 लोगों की सूची प्राप्त हुई है। इसमें 122 लोगों को चिन्हित किया जा चुका है। 31 लोग शहर में नहीं हैं। अभी तक कोई बीमार नहीं मिला है। फिर भी सभी को होम क्वारंटाइन कराया जा रहा है।
– अमित सिंह, एसपी

REWA में TOTAL LOCKDOWN का पालन नहीं कर रहे थे लोग, फिर POLICE ने…

जिले के इन क्षेत्रों के हैं लोग

इन लोगों में अधारताल, विजय नगर, कटंगा, गोराबाजार, गोरखपुर, बिलहरी, सिविल लाइंस, ओमती, मदनमहल, गढ़ा, संजीवनी नगर, ग्वारीघाट, पाटन, मझौली, भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के लोग शामिल हैं। पुलिस के अनुसार 31 लोग दिल्ली, पुणे, बिहार सहित अन्य राज्यों व शहरों में हैं। हालांकि उनके मोबाइल नम्बर JABALPUR के ही हैं। ये नौकरी के चलते या पढ़ाई के कारण दूसरे शहरों में हैं।

REWA : High and higher secondary SCHOOL की मान्यता के लिए नए नियम, पढ़िए

Facebook Comments