मध्यप्रदेश

MP में पान सिंह तोमर की शूटिंग के वक्त इरफान के सामने आ गए थे असली डकैत, फिर..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
MP में पान सिंह तोमर की शूटिंग के वक्त इरफान के सामने आ गए थे असली डकैत, फिर..
x
MP में पान सिंह तोमर की शूटिंग के वक्त इरफान के सामने आ गए थे असली डकैत, फिर..MP/ग्वालियर: पूर्व दस्यु बलवंता तोमर ने पूर्व दस्यु पान सिंह

MP में पान सिंह तोमर की शूटिंग के वक्त इरफान के सामने आ गए थे असली डकैत, फिर..

MP/ग्वालियर: पूर्व दस्यु बलवंता तोमर ने पूर्व दस्यु पान सिंह तोमर व अपने चाचा का किरदार निभाने वाले अभिनेता इरफान खान के निधन पर दुख जताया है. बलवंता ने कहा कि इरफान बहुत अच्छे कलाकार थे. हर किरदार को बहुत गहराई से अदा करते थे. उन्होंने बताया कि पान सिंह तोमर की शूटिंग के वक्त इरफान खान का असली डकैतों से सामना हो गया था.

आज फिर बॉलीवुड ने खो दिया एक महान कलाकार, ऋषि कपूर का मुंबई के अस्पताल में निधन

बलवंता के मुताबिक पान सिंह तोमर की शूटिंग के समय तीन महीने लगातार वो इरफान खान के साथ रहे थे. पान सिंह के रोल में इरफान ने जान डाल दी थी, ऐसे कलाकार के निधन से उन्हें बहुत दुख हुआ. उन्होंने यह भी बताया की कई बार इरफान उनके साथ एक थाली में खाना खाते थे. राजस्थान के बीहड़ में शूटिंग के दौरान असली डकैत लूट करने पहुंचे गए थे. तब भी इरफान नहीं डरे. क्योंकि उनके साथ उन्होंने मुझे देखा तो डकैत बिना वारदात लौट गए.

REWA: सिंहल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर डॉ अभिषेक गोस्वामी ने किया था ये..

सन 1981 में पान सिंह तोमर का एनकाउंटर हुआ था. उसमें अकेला बलवंता बचकर निकला था. 38 साल पहले 30 नवंबर 1982 को बलवंता ने आत्म समर्पण कर दिया था. 1993 में जेल से बाहर आने के बाद से बलवंता सामाजिक जीवन बिता रहे हैं. इस बीच शूटिंग से लेकर इरफान के निधन की याद से मानो उन्हें उनके चाचा पान सिंह तोमर के निधन के समान क्षति पहुंची है.

आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का आज निधन हो गया है. उन्हें कोलोन इंफेक्शन था, जो कि एक तरह का कैंसर बीमारी है. इरफान ने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनके शव तो वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया. इरफान खान की मौत से पूरे सिने जगत में शोक की लहर है.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story