रीवा

REWA: सिंहल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर डॉ अभिषेक गोस्वामी ने किया था ये..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
REWA: सिंहल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर डॉ अभिषेक गोस्वामी ने किया था ये..
x
REWA: सिंहल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर डॉ अभिषेक गोस्वामी ने किया था ये..REWA डॉ राजेश सिंहल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉ अभिषेक

REWA: सिंहल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर डॉ अभिषेक गोस्वामी ने किया था ये..

REWA डॉ राजेश सिंहल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉ अभिषेक गोस्वामी को भी होम क्वारेंटाइन होना पड़ा था। होम क्वारेंटाइन के साथ ही गोस्वामी एसरे एवं डायग्नोस्टिक सेंटर को भी बंद कर दिया गया था। सुबह के बाद यहां जांच नहीं की गई थी। सिर्फ रिपोर्ट ही दिए गए। कुछ शरारती तत्व उनके संस्थान को बदनाम करने के लिए प्रशासन को भी भ्रमित करने से नहंी चूके। ज्ञात हो कि दिल्ली में इलाज के दौरान ही डॉ राजेश सिंहल को कोरोना होने की जानकारी मिली थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद रीवा में उनके संपर्क में आने वालों को होम क्वारेंटाइन कर दिया गया था। इस लिस्ट में डॉ अभिषेक गोस्वामी भी थे।

केंद्र ने पान मसाला और च्विंगम के उत्पादन और विक्री पर रोंक लगाई

इसके पीछे वजह 15 अप्रैल को डॉ राजेश ङ्क्षसहल का उनकी संस्थान में अल्ट्रासाउंड कराने आना था। यही वजह है कि डॉ गोस्वामी को भी 25 अप्रैल को क्वारेंटाइन कर दिया गया। होम क्वारेंटाइन के बाद गोस्वामी सोनोग्राफी सेंटर को बंद कर दिया गया था। सुबह जांच के बाद दोपहर में ही सेवाएं आगामी दिनों तक के लिए बंद कर दी गईं थी।

KATNI में CORONA की दस्तक, लापरवाही से मिला पहला पॉजिटिव केस

डॉ अभिषेक गोस्वामी ने बताया कि जैसे ही उन्हें 25 अप्रैल को डॉ सिंहल के बारे में मालूम पड़ा। आधे घंटे के अंदर सेंटर को बंद कर दिया गया था। उसके बाद कोई भी सोनोग्राफी नहीं की गई। उन्होंने कहा कि उनकी जांच भी हो चुकी है। रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

वह पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। अब 14 दिन का क्वारेंटाइन अवधि भी खत्म हो गया है, योंकि डॉ राजेश सिंहल उनके यहां 15 अप्रैल को आए थे।

CM SHIVRAJ की बड़ी सौगात, MP के वकीलों को मिलेगी आर्थिक सहायता

उन्होंने कहा कि डॉटर पूरी इमानदारी से जान जोखिम में डालकर काम कर रहा है। वह लोगों की जान को जोखिम में डालने जैसा काम नहीं करेगा। डॉ गोस्वामी ने कहा कि वह यहां पर आने वाले मरीजों की जान जोखिम में डाल कर जांच करते हैं। यहां कई तरह के मरीज आते हैं। ऐसे में कुछ भी हो सकता ह

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story