एंटरटेनमेंट

आज फिर बॉलीवुड ने खो दिया एक महान कलाकार, ऋषि कपूर का मुंबई के अस्पताल में निधन

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:21 AM GMT
आज फिर बॉलीवुड ने खो दिया एक महान कलाकार, ऋषि कपूर का मुंबई के अस्पताल में निधन
x
आज गुरुवार को बॉलीवुड ने एक और महान कलाकार खो दिया. दिग्गज बॉलीवुड कलाकार ऋषि कपूर का सुबह निधन हो गया है. खराब तबीयत के बाद उन्हें अस्पता

आज गुरुवार को बॉलीवुड ने एक और महान कलाकार खो दिया. दिग्गज बॉलीवुड कलाकार ऋषि कपूर का सुबह निधन हो गया है. खराब तबीयत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके पहले बुधवार को इरफ़ान खान का निधन हो गया था. महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी है.

सुपुर्द-ए-ख़ाक हुए इरफ़ान खान, कब्रिस्तान में मौजूद रहें दोनों बेटे, पूरा देश शोक की लहर में

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं. कपूर फैमिली से रणधीर कपूर ने ऋषि के निधन की खबर को कंफर्म किया है. बता दें, ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था. उनके भाई रणधीर ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी.

29 अप्रैल को हिंदी सिनेमा ने एक्टर इरफान खान को खोया था. अब इरफान की मृत्यु के 1 दिन बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर अलविदा कह गए. बैक टू बैक दो दिग्गज अभिनेताओं को गवां देना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका है. ऋषि कपूर के जाने से देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस शोक जता रहे हैं. बता दें, ऋषि कपूर ने हिंदी सिनेमा में बड़ा योगदान दिया था. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story