दतिया की जिला आबकारी अधिकारी निधि जैन को मुरैना का भी प्रभार सौंपा गया है

MP में फिर शुरू हुआ जहरीली शराब का कहर, अब तक 11 की मौत, 8 बीमार

ग्वालियर मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के मुरैना (Morena) जिले में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही 8 लोग बीमार बताए जा रहें हैं, जिन्हे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. घटना के बाद से मुरैना के दो गावों में कोहराम मच गया है.

बताया जा रहा है सोमवार की देर रात दो अलग अलग गाँवों में 11 लोगों की मौत हो चुकी है. पहले 8 लोगों की मौत हुई थी, बाद में इलाज के दौरान 3 लोगों ने दम तोड़ दिया. मामला सामने आने पर प्रशासनिक अधिकारी गाँवों में पहुँच चुके हैं एवं जांच में जुट गए हैं.

MP में फिर शुरू हुआ जहरीली शराब का कहर, अब तक 11 की मौत, 8 बीमार

इधर, डॉक्टरों का कहना है कि मरने वालों की मौत का कारण या तो ज्यादा शराब पीने से हो सकता है या फिर जहरीली शराब पीने से. अभी भी 8 लोग बीमार हैं, जिन्हे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है, इनमें से 3 की हालत गंभीर है. अब प्रशासन उन गाँवों में ऐसे लोगों को भी खोज रहा है, जिन्होंने शराब का सेवन किया है और बीमार हैं.

MP : बेटियों के विवाह की हो यह उम्र, शिवराज ने कहां पोर्न वीडियो भी हो बंद..

बता दें यह पहली बार नहीं है जब जहरीली और अवैध शराब ने कई लोगों की जिंदगियों को निगल लिया. इससे पहले भी मध्यप्रदेश के उज्जैन और रतलाम जिलों में कई लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो चुकी है. बावजूद इसके शासन प्रशासन अवैध शराब के माफियाओं पर कार्रवाई करने में नाकाम साबित हो रहा है.

मध्यप्रदेश पूरी तरह तैयार : ऐसे लगेगी आपको कोरोना वैक्सीन, 16 जनवरी को 302 केंद्रों पर चालू होगा टीकाकरण

मुरैना के प्रशासनिक अधिकारी एक बार फिर जांच की बात कह रहें हैं. 5 लोगों के मृत शरीर का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. फिलहाल बागचीनी इलाके के मानपुर गांव में और सुमावली इलाके के पहाबली गांव में कोहराम मचा हुआ है.

विंध्य में हैवानियत! महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला, तीन गिरफ्तार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *