विंध्य में हैवानियत! महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला, तीन गिरफ्तार

विंध्य में हैवानियत! महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला, तीन गिरफ्तार

क्राइम मध्यप्रदेश सीधी

सीधी में गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला, महिला की हालत गंभीर, रीवा के संजय गाँधी अस्पताल में चल रहा है इलाज

Gangrape in Sidhi, Iron Rod stabbed in woman’s private part, Three arrested / मध्यप्रदेश के सीधी जिले में हैवानियत की ऐसी घटना सामने आई है, जिसने पूरे विंध्य के साथ साथ मानवता को शर्मसार कर दिया है. यहाँ सीधी जिले में एक महिला के साथ न सिर्फ गैंगरेप किया गया है, बल्कि दुष्कर्मियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में सरिया तक डाल दिया. मामले में पुलिस ने तीन आरोपी युवकों की गिरफ्तारी की है.

मिली जानकारी के अनुसार हैवानियत की यह घटना सीधी जिला मुख्यालय से 40 किमी दूर अमिलिया थानांतर्गत घटित हुई. जहाँ तीन युवकों ने महिला को अपनी हैवानियत का शिकार बनाते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे इलाज के लिए रीवा के संजय गाँधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

विंध्य में हैवानियत! महिला से गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला, तीन गिरफ्तार

ऐसे दिया हैवानियत की घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि महिला के पति का चार वर्ष पहले निधन हो चुका था. वह जीविकोपार्जन के लिए एक झोपडी में दूकान दुकान अपने व् अपने दो बच्चों का पेट पालती थी. शनिवार रात गाँव के ही तीन आरोपी युवक उसकी झोपडी पर पहुंचे एवं उससे पानी की मांग करने लगी. जिस पर पीड़िता महिला ने पानी न होने की बात कही गई.

बेटे की पढ़ाई के लिए पिता नें बेंच दिया मकान, मां ने गहने रखे गिरवी, पहले ही अटेम्प्ट में बन गया IAS : MP NEWS

तीनों युवक झोपडी की टटिया तोड़कर अंदर घुस गए एवं पीड़िता के साथ गैंगरेप करने लगे. इस दौरान महिला ने चीख पुकार भी की लेकिन आसपास बस्ती न होने की वजह से उसे कोई मदद न मिल पाई. सामूहिक दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने महिला को जान से मारने के लिए उसके प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया. घटना के बाद पीड़िता के शरीर से तेज रक्तस्त्राव होने लगा जो दूसरे दिन भी जारी रहा.

पीड़िता को उसकी बहन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया ले गई जहां से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया. पीड़ित महिला ठंड से कांप रही थी. उसकी हालत देखकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटेल ने अपनी शॉल व जैकेट उसे पहनाकर रीवा के संजय गाँधी अस्पताल (SGMH REWA) के लिए रेफर करवाया. अमिलिया पुलिस ने आरोपी लल्लू कोल, भाईलाल पटेल व एक अन्य को गिरफ्तार किया है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *