बाजार में बिका PDS का खाद्यान्न, दो ट्रांस्पोर्टरों पर FIR दर्ज

बाजार में बिका PDS का खाद्यान्न, दो ट्रांस्पोर्टरों पर FIR दर्ज

ग्वालियर मध्यप्रदेश

ग्वालियर। गारीबों को सस्ते दर पर खाद्यान्न उपलब्ध करवाने की मंशा पर माफिया पानी फेर रहे हैं। गरीबों के इस निवाले को बाजार में बेंचा जा रहा है। कोरोना के वजह से पहले ही गरीबों का काम धंधा बंद है। शासकीय उचित मूल्य की दुकान से मिलने वाले राशन से गरीबों का गुजारा चल रहा है लेकिन समाज पर बदनुमा दग बने खाद्यान्न माफिया को अपनी झोली भरने से ही फुर्सत नही है।

जिले में सार्वजनिक वितरण प्रणाली के खाद्यान्न को उचित मूल्य की दुकान तक पहुंचाने मे लगे 2 ट्रांस्पोर्टरों की कालाबाजारी की शिकायत मिलने पर उन्हे ब्लैक लिस्ट करते हुए एफआईआर के निर्देश दिये गये हैं।

मुख्यमंत्री का निर्णय, बहुत जल्दी बंद होंगे प्रदेश के 51 सरकारी कालेज, जाने कहां-कहां के बंद होने वाले हैं कालेज…

जानकारी के अनुसार सार्वजनिक वितरण प्रणाली का खाद्यान्न पहुचाने में लगे दो ट्रांस्पोर्टरों पर कार्रवाई की गई है।

बाजार में बिका PDS का खाद्यान्न, दो ट्रांस्पोर्टरों पर FIR दर्ज

उक्त जानकारी नागरिक आपूर्ति निगम के जिला प्रबंधक संजय सक्सेना ने बताया कि शहर के 140 उचित मूल्य की दुकानो में राशन पहुंचाने का ठेका अग्रवाल महाराष्ट्र ट्रांस्पोर्ट को था।इसके द्वारा समय पर खाद्यान्न नही पहुंचाया जा रहा था और कम पहुंचाने की शिकायत मिल रही थी जिसके बाद इसे ब्लैकलिस्ट कर दिया गया।

रीवाः महापौर चुनाव में कांग्रेस से आ सकता है युवा नया चेहरा, टिकिट को लेकर मंथन…

वही बाद में ग्रामीण राशन दुकान में खाद्यान्न पहुचा रही अग्रवाल रोड लाइंस को शहर का काम भी दिया गया लेकिन वह भी खाद्यान्न की हेरा फेरी करने की शिकायत मिली। जिस पर कार्रवाई करते हुए दोनों ट्रांस्पोर्ट मालिक मुन्नाला अग्रवाल तथा राहुल अग्रवाल पर झासी रोड थाने में FIR दर्ज करवा दिया गया है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *