CORONA Back : मौसम और लापरवाही बन रही है मुख्य वजह

रीवा: कोरोना संक्रमित मृतक का अंतिम संस्कार निगम सीमा से 10 किमी दूर करने की मांग…

मध्यप्रदेश रीवा

रीवा: कोरोना संक्रमित मृतक का अंतिम संस्कार निगम सीमा से 10 किमी दूर करने की मांग…

रीवा (विपिन तिवारी ) । कोरोना संक्रमित मृतक का अंतिम संस्कार नगर निगम सीमा से 10 किमी दूर किये जाने कि मांग शिवसेना द्वारा कलेक्टर से की गई है। इस संबंध में 5 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन सौंपा गया। शिवसेना के जिला प्रमुख कृष्ण गुप्ता ने बताया कि घोघर स्थित बदरिया मुक्तिधाम घनी बस्ती में स्थित है, जहां लोगों का दाह संस्कार किया जाता है। वर्तमान में मृत कोरोना मरीजों का भी दाह संस्कार बदरिया में ही किया जाता है। आमजन के साथ कोरोना संक्रमित शव का दाह संस्कार होने से सामूहिक प्रसार कि संभावना बढ़ गयी है। विगत दिनों में कोरोना प्रसार की गति बढ़ गई है। 50 से 55 मरीज प्रतिदिन रीवा में मिलना चिंता का विषय है।

लिहाजा कलेक्टर से मांग है कि नगर निगम सीमा से 10 किलोमीटर दूर मृत कोरोना मरीजों के दाह संस्कार की व्यवस्था की जाए, जिससे इस वैश्विक महामारी से बचा जा सके। ज्ञापन में प्राइवेट विद्यालयों द्वारा जबरन फीस वसूली पर रोक लगाने, सड़कों का निर्माण शीघ्र कराने एवं सड़क के किनारे से मछली बाजार हटाने की मांग भी की गई है।

रीवा: सीसीएफ की पत्नी कोरोना की चपेट में आई, पढ़िए पूरी खबर

ज्ञापन देने वालों में कृष्ण कुमार गुप्ता, विजय कुशवाहा, रोहित पाटील, नीरज पासी, कवि मिश्रा, विकास वर्मा, अजय चौरसिया, राहुल सिंह, सत्येंद्र कुमार मिश्रा, शैलेंद्र गौतम, सियाराम चतुर्वेदी, राजेंद्र तिवारी, बादल गोस्वामी, रवि साकेत सहित आधा सैकड़ा शिवसेना के कार्यकर्ता शामिल रहे।

रीवा: कुबेर तालाब में अतिक्रमण की साजिश, निगमायुक्त से की गई शिकायत

[signoff]