मध्यप्रदेश

सीधी में सोन नदी में नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
सीधी में सोन नदी में नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत, पढ़िए पूरी खबर
x
सीधी में सोन नदी में नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत, पढ़िए पूरी खबर सीधी : जिले की गढ़वा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुडाऱी घाट नहाने गए 4

सीधी में सोन नदी में नहाने गए 4 बच्चों की डूबने से मौत, पढ़िए पूरी खबर

सीधी : जिले की गढ़वा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुडाऱी घाट नहाने गए 4 स्कूली बच्चे पानी की तेज बहाव डूब गए हैं. जहां चारों बच्चे एक ही गांव के बताए जा रहे है. ग्रामीण मौके पर पहुंचे जहां गढ़वा थाना पुलिस को बच्चों की डूबने की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस व रेस्क्यू टीम ने बच्चों को नदी में ढूंढऩे का सर्चिंग अभियान शुरू किया. सर्चिग अभियान में 1 बच्चे का शव बरामद कर लिया है, जबकि 3 बच्चे अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. गोताखोर लापता तीनो नाबालिग बच्चों की तलाश में जुटा है.

मुख्यमंत्री शिवराज ने किया ऐलान, मुरैना में खुलेगा मेडीकल कॉलेज

तेज बहाव के कारण बहे

मिली जानकारी के मुताबिक एक ही गांव के 4 बच्चे नदी में नहा रहे थे कि अचानक तेज बहाव की चपेट में आ गए. गढ़वा क्षेत्र से बालू का अवैध उत्खनन सोन नदी से किया गया है. जिससे नदी में गड्ढे बन गए हैं जहां तेज धार और गड्ढे के कारण बन रहे बच्चे बाहर नहीं निकल पाए हो. यदि नदी से रेत की निकासी ना होती तो संभवत बच्चे ना डूबते.

रीवा: सुबह से हो जाती है शाम, किसानो को बैरंग हाथ लौटना पड़ता हैं घर, नम्बर आने तक गोदाम हो जाता है बंद

घर में मचा कोहराम

बच्चों की नदी में बहने की खबर सुनते ही उनके घर में कोहराम मच गया. जानकारी के अनुसार कुडाऱी लमसरई के रहने वाले अमित कुमार पिता राजेश वैश्य-15 वर्ष लमसरई, आनंद कुमार पिता लाल पति वैश्य -13 वर्ष, रोहित कुमार पिता लाल बहादुर वैश्य13 वर्ष, राहुल पिता कुंजलाल वैश्य13 वर्ष, नहाने गए थे.

आम आदमी पार्टी रीवा के राजीव सिंह परिहार व प्रमोद शर्मा बनाये गये जिला अध्यक्ष..

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story