मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात, 100 करोड़ में बनेगा दूसरा सैनिक स्कूल, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात, 100 करोड़ में बनेगा दूसरा सैनिक स्कूल, पढ़िए
x
मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात, 100 करोड़ में बनेगा दूसरा सैनिक स्कूल, पढ़िए भोपाल: मध्यप्रदेश को अब एक और बड़ी सौगात मिल गई है. आपको बता

मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात, 100 करोड़ में बनेगा दूसरा सैनिक स्कूल, पढ़िए

भोपाल: मध्यप्रदेश को अब एक और बड़ी सौगात मिल गई है. आपको बता दे की अभी तक सिर्फ रीवा में ही सैनिक स्कूल था लेकिन अब दूसरा सैनिक स्कूल मालनपुर में बनेगा। मिली जानकारी के मुताबिक इस स्कूल की लगत लगभग 100 करोड़ है.
सैनिक स्कूल के लिए मालनपुर औद्यौगिक क्षेत्र में 51.43 एकड़ जमीन आरक्षित की गई है। इस स्कूल को बनवाने में सबसे ज्यादा सहयोग केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर कर रहे है. उन्ही की पहल से अब मालनपुर में दूसरा सैनिक स्कूल बनने जा रहा है.

मध्यप्रदेश की युवती का कराया धर्म परिवर्तन, फिर किया 6 माह तक बलात्कार, जम्मू कश्मीर में पूरे घर वाले पीटते रहे, देखिए वीडियो…

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मालनपुर में बने आईआईडीसी के विकास भवन हॉल में भिंड जिले के अफसरों के साथ बैठक की। इस दौरान भिंड की सांसद संध्या राय भी मौजूद रहीं। बैठक में चंबल संभाग के कमिश्नर आरके मिश्रा और भिंड के कलेक्टर वीएस रावत मौजूद रहे।
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मालनपुर में बनने वाले सैनिक स्कूल की जमीन को रक्षा मंत्रालय को ट्रांसफर किया जाएगा। इसके बाद रक्षा मंत्रालय सैनिक स्कूल का निर्माण करने वाली सोसायटी को 51.43 एकड़ जमीन आवंटित करेगा।

सतना: कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजनों ने अस्पताल में डॉक्टर को पीटा

रीवा संभाग में दो दिन में 118 पॉजिटिव रिपोर्ट आई सामनें, जिसमे से 28 संक्रमित…

मध्यप्रदेश: IAS संजय दुबे के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव, दो दिन में मिले 270 मरीज

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story