मध्यप्रदेश

MP: कलह ने ली दो जान, बेटी को लेकर दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
MP: कलह ने ली दो जान, बेटी को लेकर दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी
x
MP: कलह ने ली दो जान, बेटी को लेकर दूसरी मंजिल से छलांग लगा दीMP/BHOPAL. बैरागढ़ इलाके में गुरुवार दोपहर में एक मां ने एक साल की बेटी की

MP: कलह ने ली दो जान, बेटी को लेकर दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी

MP/BHOPAL. बैरागढ़ इलाके में गुरुवार दोपहर में एक मां ने एक साल की बेटी की हत्या कर दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। महिला का किसी बात को लेकर पति से विवाद हुआ था। हालांकि बेटी की हत्या के बाद खुदकुशी रहस्य बनी हुई।

बैरागढ़ थाना प्रभारी शिशुपाल सिंह कुशवाह के मुताबिक सर्वोदय काॅलोनी, सीटीओ निवासी मनोज यादव पुणे स्थित आईबीएम कंपनी में साॅफ्टवेयर इंजीनियर है। तीन साल पहले उसकी शादी अर्चना यादव से हुई थी। उनकी एक साल की बच्ची निक्की थी। तीनों पुणे में ही रहते थे। मनोज होली पर परिवार के साथ भोपाल आया था, लेकिन लाॅकडाउन के चलते वापस पुणे नहीं जा सका था।

मध्यप्रदेश: एक साल की मासूम बेटी की हत्या कर छत से कूद गई मां

सर्वोदय काॅलोनी में मनोज के माता-पिता, छोटा भाई उसकी पत्नी व भांजी साथ रहते हैं। मनोज ने पुलिस को बताया कि दोपहर 3 बजे वह फर्स्ट फ्लोर पर कमरे में आॅनलाइन दफ्तर का काम कर रहा था। तभी अर्चना (30) ने दरवाजा खटखटाया। जैसे ही दरवाजा खोला तो अर्चना ने निक्की को जमीन पर रख दिया और छत पर चली गई।

मध्यप्रदेश में दरिंदगी: 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद दोनों आँख फोड़ दी, दो आरोपी गिरफ्तार सास ने कहा-बेटे के गांव जाने से नाराज थी बहू

पति को अस्पताल में ही मिली पत्नी की आत्महत्या की सूचना

मनोज बच्ची को लेकर बैरागढ़ अस्पताल पहुंचा, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है। संभवत: अर्चना ने तकिए से मुंह दबाकर बच्ची की हत्या की है। इस बीच मनोज को अस्पताल में सूचना मिली कि अर्चना ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। कुछ ही देर में उसका पूरा परिवार उजड़ गया।

MP में बोर्ड EXAM को लेकर शिक्षक और छात्र पढ़े ये जरूरी खबर

पति का दावा-डिप्रेशन में थी एकदम आता था गुस्सा मनोज ने बताया कि अर्चना कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। उसे एकदम से गुस्सा आता था। ऐसा पुणे में भी कई बार होता था। गुरुवार सुबह गुस्से में उसने कहा कि वह बच्ची को मारकर खुद भी मर जाएगी। उसका गुस्सा शांत कराने के लिए उसके माता-पिता से बात कराने के बाद मैं ऊपर अपने कमरे में चला गया था। अर्चना की सास कांता यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले मनोज गांव गया था, जिसे लेकर अर्चना नाराज थी।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story