क्राइम

मध्यप्रदेश में दरिंदगी: 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद दोनों आँख फोड़ दी, दो आरोपी गिरफ्तार

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
मध्यप्रदेश में दरिंदगी: 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद दोनों आँख फोड़ दी, दो आरोपी गिरफ्तार
x
जबलपुर. लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश के दमोह जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. घर से अपहरण कर 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी

जबलपुर. लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश के दमोह जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. घर से अपहरण कर 6 साल की मासूम बच्ची के साथ आरोपियों ने दरिंदगी की. दरिंदगी के बाद मासूम बच्ची की दोनों आंखें फोड़ दी हैं, ताकि वह किसी को पहचान न सके. घटना को लेकर जिले में काफी आक्रोश है. स्थानीय विधायक और जिले के एसपी भी गांव पहुंचे. पुलिस ने 12 घंटों के अंदर मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थोड़ी देर में पुलिस दोनों आरोपियों को जबेरा थाना से लेकर दमोह कंट्रोल रूम पहुंचेगी.

दरअसल, इन दोनों आरोपियों ने घर से सामान खरीदने के लिए दुकान गई मासूम का पहले अपहरण कर रेप (Rape) किया और इतने में भी इनका मन नहीं भरा तो उन्होंने उसकी आंखें फोड़ दी. फिलहाल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना की निंदा की है और कहा कि मासूम के इलाज में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी.

घटना जिले के जबेरा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की है. गुरुवार को सुबह 7 बजे बच्ची गांव के बाहर खेत में स्थित एक सुनसान मकान में गंभीर स्थिति में पड़ी हुई मिली है. उसके बाद परिजनों को जानकारी दी गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि मासूम के दोनों हाथ बंधे हैं और आंखें फोड़ दी गई हैं.

रीवा: मुकुंदपुर टाइगर सफारी में Corona से शेरनी की मौत? जांच के लिए सैंपल भेजे गए

बुधवार से गायब थी मासूम

बताया जा रहा है कि बच्ची बुधवार की शाम 6 बजे से गायब थी, परिजन खोजते रहे. गुरुवार की सुबह जब बच्ची मिली तो उसकी हालत देख सभी के दिल दहल गए. बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जबेरा लाया गया, जहां बच्ची की हालत को देखते हुए उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है.

कई संदिग्धों से पूछताछ

गांव पहुंचे दमोह एसपी हेमंत सिंह चौहान ने कहा कि बुधवार शाम बच्ची दोस्तों के साथ खेल रही थी. कोई अज्ञात व्यक्ति उसे यहां से ले गया. उसके साथ रेप किया गया, उसकी आंखों में गंभीर चोट है. कई संदिग्धों से पूछताछ की गई है. मासूम की हालत गंभीर है और जबलपुर रेफर कर दिया गया है. मौके पर जांच के लिए एफएसएल की टीम भी पहुंची है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया.

घटना को लेकर आक्रोश

वहीं, जिले में इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. सूचना मिलते ही जबेरा विधायक धमेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है. दरिंदे किसी भी कीमत पर नहीं बचेंगे. उनकी गिरफ्तारी जल्द होगी और फांसी पर चढ़ाया जाएगा.

शिवराज सख्त

सीएम शिवराज सिंह चौहान इस घटना को लेकर सख्त हैं. उन्होंने कहा है कि दमोह जिले में एक मासूम बिटिया के साथ दुष्कर्म की घटना शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने घटना का संज्ञान लेकर अपराधी को जल्द से जल्द से पकड़ने के निर्देश दिए हैं. उस दरिंदे को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी. बिटिया की समुचित इलाज में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी.

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story