लाइफस्टाइल

होटल में खाना आर्डर के साथ युवक को दी गई यूरीन से भरी बोतल, फिर ग्राहक ने ऐसे मालिक से मंगाई माफी

Aaryan Dwivedi
22 Feb 2021 9:14 PM GMT
होटल में खाना आर्डर के साथ युवक को दी गई यूरीन से भरी बोतल, फिर ग्राहक ने ऐसे मालिक से मंगाई माफी
x
लंदन, एजेंसी। होटल में खाना आर्डर करके अगर आप भी खाते हैं। तो यह खबर आपके बेहद काम की हैं। क्योंकि खाने के आर्डर के दौरान एक शख्स को एक ऐसी डिश पेश की गई जिससे वह हतप्रभ रह गया। फिर क्या युवक होटल प्रबंधन की इस हरकत

लंदन, एजेंसी। होटल में खाना आर्डर करके अगर आप भी खाते हैं। तो यह खबर आपके बेहद काम की हैं। क्योंकि खाने के आर्डर के दौरान एक शख्स को एक ऐसी डिश पेश की गई जिससे वह हतप्रभ रह गया। फिर क्या युवक होटल प्रबंधन की इस हरकत से काफी गुस्सा हुआ और देखते ही देखते पूरे सोशल मीडिया में इस तस्वीर को वायरल कर दिया। कुछ ही पलों में यह तस्वीर सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगी। लिहाजा कंपनी प्रबंधन घुटनों के बल आया और युवक से बकायदा माफी मांगी।

दरअसल यह पूरा वाक्या लाॅकडाउन के दौरान का हैं। जहां ब्रिटेन में एक युवक ने आॅन लाइन खाना आर्डर किया। लेकिन जब उसका आर्डर सामने पहुंचा तो खाने के साथ यूरिन से भरी बाॅटल को देख वह अचंभित रह गया। पहले तो उसे समझ में नहीं आया कि आखिर यह है क्या। लेकिन जब उसे इसकी असलियत पता चली तो वह हरकत में आ गया। यूरिन से भरे कोक के बाॅटल को सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। जिससे जमकर बवाल मचा। लोगों की इस पोस्ट को न सिर्फ शेयर किया बल्कि इसमें अपना रिएक्शन देते हुए जमकर चुटकी लिए।

ऐसे लिए मजे

एक शख्स ने वायरल हो रहे इस बाॅटल पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह सेब का रस हैं। तो इसी तरह एक अन्य ने इसे संतरे का जूस बताया। हद तो तब हो गई जब एक शख्स ने इसे एनर्जी ड्रिंग बता दिया। हालांकि यूरीन के भरी इस बाॅटल पर लोग अपने तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया में इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कंपनी हरकत में आई और उस युवक से संपर्क करके न सिर्फ उससे माफी मांगी बल्कि अपने आर्डर विवरण मांगा, ताकि वह जांच करके कर्मचारियों के विरूद्ध उचित कार्रवाई कर सके।

MP News : मप्र विधानसभा के 18वें निर्विरोध अध्यक्ष बने विंध्य के गिरिश गौतम, सम्हाली कुर्सी, सत्र की...

ट्रक ने 40 वर्षीय युवक को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Satna : अवैध संबंधों को छिपाने डेंटिस्ट ने की असिस्टेंट की हत्या, कत्ल का राज छिपाने प्रेमिका के साथ...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story