लाइफस्टाइल

शारीरिक संबंध बनाने के बाद भावुक क्यों हो जाते हैं लोग, चौका देगा आपको कारण...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
शारीरिक संबंध बनाने के बाद भावुक क्यों हो जाते हैं लोग, चौका देगा आपको कारण...
x
शारीरिक संबंध बनाने के बाद भावुक क्यों हो जाते हैं लोग, चौका देगा आपको कारण...शारीरिक संबंध एक सम्बन्ध ही नहीं दो दिलो का प्यार भी

शारीरिक संबंध बनाने के बाद भावुक क्यों हो जाते हैं लोग, चौका देगा आपको कारण...

शारीरिक संबंध एक सम्बन्ध ही नहीं दो दिलो का प्यार भी होता है. एक रिसर्च के अनुसार जब आप किसी से प्यार करते हैं तो उसके साथ अंतरंग हो जाना आम बात है। लड़के हों या फिर लड़की, पार्टनर के साथ हर बार अंतरंग पलों में होने के बाद भी कुछ न कुछ नया होता है, जिससे युवा स्वयं हैरत में पड़ जाते हैं।

अपने नाम के पहले अक्षर से जाने, आपकी शादी किस नाम के लड़की और लड़के से हो सकती है…

किसी शख्स से कोई कितना भी प्यार क्यों न करें लेकिन कई बार ऐसा होता है कि शारीरिक संबंध बनाने के बाद वह भावुक होने लगता है। ऐसे में कभी उसे रोना आ सकता है तो कभी चिड़चिड़ापन होने लगता है। लेकिन आप इस स्थिति को लेकर क्या सोचते हैं? इन भावनाओं को आखिर कहते क्या हैं और ऐसा क्यों होता है?

एक ऐसी कम्पनी जो सोने का देती है 4 लाख रूपए, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

शारीरिक संबंध बनाने के बाद किसी महिला का मूड खराब हो जाता है या उसे चिड़चिड़ापन सा लगने लगता है और उसे लगता है कि कुछ भी ठीक नहीं है तो ऐसी समस्या से गुजरने वाली वह अकेली महिला नहीं हैं। बहुत सी महिलाएं इस तरह की समस्या से गुजरती हैं और इसके पीछे कुछ वैज्ञानिक कारण भी होते हैं।

M नाम के लोग होते है रोमांस में बहुत कमजोर लेकिन एक चीज़ में होते है बहुत लक्की, पढ़िए

शारीरिक संबंध के दौरान या बाद कुछ लोग रोने लगते हैं तो कुछ झल्लाने लगते या बेचैन हो जाते हैं। इसकी एक वजह तो यह है कि अगर कोई ऐसा इंसान है जो किसी से भावनात्मक स्तर पर जुड़ाव होने के बाद ही अंतरंग पलों का आनंद लेता हो तो उसे रोना आ सकता है। उसे रोना आएगा अगर वह पार्टनर से भावनात्मक रुप से जुड़े नहीं हों।

सफेद बालों से परेशान हैं तो शरीर को दे यह जरूरी विटामिन, सफेद बाल हो जाएंगे काले

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story