लाइफस्टाइल

एक ऐसी कम्पनी जो सोने का देती है 4 लाख रूपए, कारण जान दंग रह जाएंगे आप...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
एक ऐसी कम्पनी जो सोने का देती है 4 लाख रूपए, कारण जान दंग रह जाएंगे आप...
x
एक ऐसी कम्पनी जो सोने का देती है 4 लाख रूपए, कारण जान दंग रह जाएंगे आप...NEW DELHI: आपने कभी नहीं सोचा होगा कोई ऐसी भी

एक ऐसी कम्पनी जो सोने का देती है 4 लाख रूपए, कारण जान दंग रह जाएंगे आप...

NEW DELHI: आपने कभी नहीं सोचा होगा कोई ऐसी भी कम्पनी होगी जो सोने का 4 लाख रूपए देगी लेकिन ये हकीकत है. अमीर बनने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और ये कड़ी मेहनत हर कोई नहीं करना चाहता है। ज्यादातर लोगों का मानना है कि अमीर बनने के लिए सुबह जल्दी जगना पड़ता है, हमेशा एक्टिव रहना पड़ता है। लेकिन जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी मदद से आप सो कर भी अमीर बन सकते हैं।

अब फोन की बैटरी मिनटों में हो जाएगी चार्ज, ये कंपनी ला रही फास्ट चार्जिंग तकनीक, जानिए क्या है ये तकनीक

दरअसल, एक खबरे के मुताबिक पॉप्युलर स्ट्रीमिंग वेबसाइट twitch (popular streaming website Twitch ) अपने लोगों को सोने(started earning money by sleeping) के बदले लाखों रुपये दे रही है।इस वेबसाइट से आप एक रात सो कर लाखों की कमाई कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको अपने बेड़ के पास एक वेबकैम लगाना होगा और खुद को सोने की अवस्था में लाइव स्ट्रीमिंग करना होगा। ऐसा कर के आप लाखों रुपए कमा सकते हैं। है ना मजेदार ऑफर।

BEST TRAVEL ACCESSORIES जो हर यात्री को ट्रेवल करते समय काम आएंगे

सोने के अलावा कंपनी आपको अन्य भी चीजें स्ट्रीमिंग करने की अनुमति देती है। जैसे आप कला, म्यूजिक और गेमिंग जैसी चीजें भी लाइव स्ट्रीमिंग करके पैसे कमा सकते हैं। बता दें कुछ दिनों पहले अमेरिका के रहने वाले वीडियो-मेकर Matthew Rinadoo, ने एक रात में खुद को सोता हुआ लाइव स्ट्रीम करके 5,600 डॉलर यानी करीब 4,14,000 रुपये कमाए थे।

अब Mi TV Stick से आम TV को बना सकते है Smart,भारत में 5 अगस्त को किया जाएगा लॉन्च

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story