लाइफस्टाइल

अगर दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आपका आ गया है दिल तो यह खबर है बहुत जरूरी, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
अगर दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आपका आ गया है दिल तो यह खबर है बहुत जरूरी, पढ़िए
x
अगर दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आपका आ गया है दिल तो यह खबर है बहुत जरूरी, पढ़िए अट्रेक्शन एक ऐसी चीज है जो इंसान को कभी भी किसी से हो सकती

अगर दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आपका आ गया है दिल तो यह खबर है बहुत जरूरी, पढ़िए

अट्रेक्शन एक ऐसी चीज है जो इंसान को कभी भी किसी से हो सकती है। इस पर इंसान का कोई जोर नहीं होता है। कई बार एक ही नजर में अट्रेक्शन हो जाती है तो कई लंबे समय तक साथ रहने के बाद इस बात का एहसास होता है। हांलाकि आपको किसी पर क्रश होना बुरी बात नहीं है। लेकिन अगर यह अट्रेक्शन दोस्त की गर्लफ्रेड पर हो तो आपको मुश्किल हो सकती है।

सपने में अगर ये 5 चीज़ नज़र आए तो चौका देगी आपको ये खबर, पढ़िए

अगर आप भी कुछ ऐसी सिच्यूएशन से गुजर रहे हैं तो आपके लिए हम कुछ जरूरी बताने जा रहे हैं। आपको इन बातों पर ध्यान देना चाहिए। फील करें कि यह गलत है सबसे पहले आपके लिए जरूरी है कि इस बात का एहसास दिलाएं कि आपकी यह फीलिंग्स सही नहीं है। दोस्त की गर्लफ्रेंड पर क्रश होना सही नहीं है। इस बात का एहसास करने से आप खुद को अट्रेक्शन से लाइक तक पहुंचने के लिए खुद को रोक पाएंगे। इस बात का एहसास करने से आप खुद की फीलिंग्स को रोक पाएंगे।

डिस्टेंस बनाएं

दोस्त की गर्लफ्रेंड से फ्रेंडली टर्म्स होना आम बात है। लेकिन जब यह अट्ररेक्शन होने लगे तो दूरी बनाने में ही भलाई है। आप दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड के साथ घूमना फिरना कम कर दें। अगर आप सोशल मीडिया पर उससे कनेक्ट हैं तो उनके स्टेटस म्यूट कर दें।

टॉप 10 Amazon पर सस्ते kitchen प्रोडक्ट्स, जो आपके day-to-day लाइफ में बहुत मदद करेंगे

दोस्ती ज्यादा जरूरी है

इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि आपकी यह अट्रेक्शन दोस्ती से बढ़कर नहीं हैं। आपकी इस फीलिंग्स को आगे बढ़ाने का मतलब है कि दोस्ती खत्म करना। आपकी इस गलती से आपकी दोस्ती हमेशा के लिए टूट सकती है।
इस महिला को है अजीब बीमारी, धूप में निकालने से जा सकती है जान

पत्नी लॉकडाउन में हो गई गर्भवती, पालतू बिल्ली को पति ने ठहराया जिम्मेदार

वृश्चिक राशि की लड़कियों के बारे में चौका देने वाला सच जो आप शायद ही जानते हो…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story