The fate of these zodiac signs will change for 1 month from 14 April, read

14 अप्रैल से 1 महीने के लिए बदल जाएगी इन राशियों का भाग्य, पढ़िए

लाइफस्टाइल

14 अप्रैल से 1 महीने के लिए बदल जाएगी इन राशियों का भाग्य, पढ़िए

सूर्यनारायण 14 अप्रैल मंगलवार को राशि परिवर्तन कर रहे हैं। सूर्यदेव मीन राशि से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे। वह मेष राशि में एक महीने तक रहेंगे। इस दौरान विभिन्न राशियों पर इस गोचर का अलग-अलग प्रभाव रहेगा। आइए जानते हैं सूर्य के राशि परिवर्तन का राशियों पर असर।

सौगात : राशन फ्री देने के बाद CM SHIVRAJ देंगे 1 करोड़ परिवार को ये फ्री….

मेष

मेष राशिवालों के लिए यह राशि परिवर्तन शुभ रहेगा। आप आत्मविश्वास से भरे हुए रहेंगे और आपका आकर्षण काफी अच्छा रहेगा। इस दौरान अहंकार से बचे और अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें।

वृषभ

इस समय निवेश को लेकर सावधान रहे। फिजूलखर्ची पर लगाम लगाने की जरूरत है। विदेश से धनलाभ के योग हैं, लेकिन किसी को उधार देने से बचे धन के उलझने की संभावना ज्यादा है।

MP में कोरोना से स्वस्थ होकर आए इंजीनियर को लोग दुत्कार रहे, तंग होकर कर डाला..

मिथुन

सूर्य का यह राशि परिवर्तन आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी और आमदनी में इजाफा होगा। आपके फैसले बेहतर होंगे औरर समाज में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

कर्क

इस राशि के राजनीति से जुड़े जातकों को फायदा होगा। सरकारी कामकाज में सफलता मिलेगी और अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। नौकरीपेशा लोगों को यह गोचर शुभ फल प्रदान करेगा।

SHIVRAJ के मंत्रिमंडल का विस्तार इसी सप्ताह, ये है शिवराज की ख़ास रणनीति

सिंह

इस राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा और जो लोग इस समय बीमारी से संघर्ष कर रहे हैं उनको रोग से निजात मिलेगी। छात्रों के लिए यह गोचर शुभ फलदायी है और परीक्षा में सफलता मिलेगी।

कन्या

इस राशि वालों को सेहत संबंधी समस्याएं हो सकती है। किसी अजनबी पर विश्वास करना हानिकारक हो सकता है। गैरकानूनी काम करने से मुश्किल में पड़ सकते हैं। धोखा मिलने की भी संभावना है।

तुला

इस राशि के कारोबारियों को सूर्य के इस गोचर से फायदा होगा। इस समय किया गया निवेश फायदेमंद होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा और आपका आकर्षण बढ़ा हुआ रहेगा। समाज में सम्मान मिलेगा।

वृश्चिक

सूर्य का यह गोचर साहसी बनाने के साथ आपके पराक्रम में वृद्धि करेगा। नौकरी की तलाश में लगे लोगों को फायदा होगा। कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी और बढ़े हुए खर्च से आप परेशान रहेंगे।

धनु

प्रेम संबंधों के लिए यह समय अच्छा है। पार्टनर के साथ अच्छा समय बितेगा लेकिन अहंकार पर काबू रखने की जरूरत है। आमदनी के नए रास्ते मिलेंगे। आपकी आय में इजाफा होगा। बीमारी से निजात मिलेगी।

मकर

सूर्य के इस गोचर के दौरान आप सुख-सुविधाओं का आनंद उठाएंगे। पुराने समय से पेंडिंग कोई काम इस दौरान बन सकता है। कोई खुशखबरी मिल सकती है। रिश्तों को लेकर सावधान रहें।

कुंभ

इस राशि के मीडिया से जुड़े लोगों को फायदा होगा। आपकी बुद्धिमानी से कोई काम हल होगा। एक साथ कई कार्यों को करने में सक्षम होंगे, लेकिन इस दौरान छोटे भाई-बहनों से मतभेद हो सकते हैं।

मीन

आर्थिक रूप से यह गोचर आपके लिए बेहतर रहेगा। धनलाभ होने की संभावना है। इस समय आपको स्वयं पर कंट्रोल रखना होगा, नहीं तो विवाद होने की संभावना है। सेहत को लेकर कुछ दिक्कत हो सकती है।

Facebook Comments