अन्य

बोल्ड सीन में सारी हदें पार कर देती थी ये एक्ट्रेस, बड़े-बड़े एक्टर को होने लगती है घबराहट और फिर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
बोल्ड सीन में सारी हदें पार कर देती थी ये एक्ट्रेस, बड़े-बड़े एक्टर को होने लगती है घबराहट और फिर...
x
बोल्ड सीन में सारी हदें पार कर देती थी ये एक्ट्रेस, बड़े-बड़े एक्टर को होने लगती है घबराहट और फिर...बॉलीवुड में अभिनेता इमरान हाशमी

बोल्ड सीन में सारी हदें पार कर देती थी ये एक्ट्रेस, बड़े-बड़े एक्टर को होने लगती है घबराहट और फिर...

बॉलीवुड में अभिनेता इमरान हाशमी को सीरियल किसर कहा जाता है लेकिन ये सिलसिला इनके डेब्यु के साथ नहीं बल्कि दशकों से चला आ रहा है. फिल्मों में लिपलॉक कई बड़े सितारे कर चुके हैं फिर वो ऋषि कपूर हों या फिर कोई भी एक्टर हर किसी ने पर्दे पर एक बार तो किस सीन दिया ही है. मगर बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी बोल्ड सीन हैं जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं और वो बहुत ज्यादा चर्चा में भी रहे हैं.
कभी कोई स्टार फिल्म में किसी के साथ इतना इंटीमेट हो जाता है तो वो खबर बन जाती है तो कभी कोई स्टार किस की सभी सीमाएं पार करके खबर बन जाता है. हालांकि कभी-कभी कुछ किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल जाती है. बोल्ड सीन के लिए सारी हदें पार कर जाती हैं ये 6 हिरोइनें, देविका रानी ने भारतीय हिंदी सिनेमा में सबसे पहला लिपलॉक किस सीन दिया था.

Ranbir से ब्रेकअप के बाद Deepika ने कुछ यूं निकाली थी भड़ास, कहा रणवीर को करना चाहिए कंडोम का एड

सेसर बोर्ड उन्ही सीन को फाइनल करता है जो हर किसी के लिए सहज हो. अगर पूरी फिल्म देखने के दौरान उन्हें जरा सी भी कोई सीन गलत लगता है जो आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते तो उसे कटवाने का आदेश दे दिया जाता है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सीन बताएंगे जो हमेशा के लिए यादगार बन गया.
फिल्म बॉबी में अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ एक्टर ऋषि कपूर ने लिपलॉक किस सीन दिया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और लोगों ने इस सीन की खूब तारीफ की. ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी भी लोगों ने खूब पसंद किया था.
साल 2006 में आई फिल्म आशिक बनाया आपने में इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता के साथ धांसू लिपलॉक किसिंग सीन किया था और ये सीन बहुत पॉपुलर हुआ. इस फिल्म के बाद ही तनुश्री दत्ता फेमस हो गई थीं और उन्हें कई फिल्में ऑफर भी हुईं. इन फिल्मों में तनुश्री ने अपनी बोल्ड इमेज बनाकर रखी और आज भी उन्हें फिल्म आशिक बनाया आपने से ही याद किया जाता है.

Eid Mubarak: खास अंदाज में सलमान ने दी फैंस को ईद की मुबारक बाद, देखें तस्वीर

साल 1997 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी में आमिर खान और करिश्मा कपूर ने जबरदस्त लिपलॉक किया था. उनका ये किस सीन बहुत पॉपुलर हुआ था और लोगों ने इस फिल्म के किसिंग सीन की वजह से कई-कई बार देखा था. ये फिल्म आमिर खान और करिश्मा कपूर की जिंदगी की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक बन गई
अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की फिल्म ख्वाहिश में उनके और हिमांशु मलिक के बीच बहुत ज्यादा इंटिमेट सीन दिखाए गये थे. ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई जिसमें मल्लिका और हिमांशु ने 17 लिपलॉक किसिंग सीन दिखाए गए. इस फिल्म में इतने किसिंग सीन थे कि बॉलीवुड की दुनिया में हलचल मच गई थी.

Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन करके पूरी रात रोई ये हिरोइन, 31 साल की उम्र में…

[signoff]
Next Story