रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका ने कुछ यूं निकाली थी भड़ास, कहा रणवीर को करना चाहिए कंडोम का एड

Ranbir से ब्रेकअप के बाद Deepika ने कुछ यूं निकाली थी भड़ास, कहा रणवीर को करना चाहिए कंडोम का एड

एंटरटेनमेंट

Ranbir से ब्रेकअप के बाद Deepika ने कुछ यूं निकाली थी भड़ास, कहा रणवीर को करना चाहिए कंडोम का एड

बालीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी लव स्टोरी खूब सुर्खियों में रही। लेकिन जब इनके बीच ब्रेकअप हुआ तो इन स्टार्स ने अपने एक्स की जमकर बेइज्जती भी की। जी हां हम बात कर रहे हैं। बालीवुड की टाॅप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एवं Ranbir kapoor की। बालीवुड की यह जोड़ी एकसाथ कई फिल्मों में नजर आई। कई हिट फिल्में भी दी।

इनकी लव अफेयर की खबरें एक समय मीडिया की सुर्खियों में भी छाई रही। लेकिन जब इनके बीच ब्रेकअप हुआ तो दीपिका ने रणवीर पर जमकर हमले बोले। दीपिका ने एक शो के दौरान रणवीर पर जमकर तीखे हमले बोले। उन्होंने रणवीर को लेकर कहा कि Ranbir को कंडोम का ऐड करना चाहिए। उन्हें अपने ब्वाॅयफ्रेंड स्किल पर काम करना चाहिए। दीपिका ने रणवीर को धोखेबाज तक करार दिया था।

Eid Mubarak: खास अंदाज में सलमान ने दी फैंस को ईद की मुबारक बाद, देखें तस्वीर

पहली बार इस फिल्म में दिखे साथ

दीपिका पादुकोण एवं Ranbir kapoor पहली बार साल 2008 में आई फिल्म बचना ऐ हसीनो में पहली बार एकसाथ दिखे। इसके बाद यह जोड़ी ये जवानी है दीवानी फिल्म में एकसाथ नजर आए। माना जा रहा है कि इसी फिल्म के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। लेकिन इन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप से दीपिका पादुकोण सबसे ज्यादा दुखी हुई थी।

Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन करके पूरी रात रोई ये हिरोइन, 31 साल की उम्र में…

पकड़ा था रंगे हाथों

दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैंने जब उसे रंग हाथों पकड़ा तभी मैंने सोच लिया था कि अब इस रिश्ते को यही समाप्त कर आगे बढ़ने का समय आ गया है। दीपिका ने कहा कि लोग कहते थे कि वह मुझे धोखा दे रहा है, लेकिन सबकी बातों को नजरअंदाज कर मैं उसके साथ रही। उसने रिश्ते की भीख मांगी तो मैंने मौका दिया, लेकिन फिर भी उसने मुझे धोखा ही दिया। शायद यह उसकी आदत में है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिखा ग्लैमरस अवतार, फोटोज हुई वायरल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments