एंटरटेनमेंट

Eid Mubarak: खास अंदाज में सलमान ने दी फैंस को ईद की मुबारक बाद, देखें तस्वीर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
Eid Mubarak: खास अंदाज में सलमान ने दी फैंस को ईद की मुबारक बाद, देखें तस्वीर
x
मुस्लिम समुदाय का खास त्यौहार ईद उल अजहा आज पूरे देश में बड़े उत्साहपूर्वक मनाया जा रहा हैं। यह त्यौहार रमजान का महीना समाप्त होने के 70 दिन

Eid Mubarak: खास अंदाज में सलमान ने दी फैंस को ईद की मुबारक बाद, देखें तस्वीर

मुस्लिम समुदाय का खास त्यौहार ईद उल अजहा आज पूरे देश में बड़े उत्साहपूर्वक मनाया जा रहा हैं। यह त्यौहार रमजान का महीना समाप्त होने के 70 दिन बाद मनाया जाता है। ईद-उल-अजहा यानी कि बकरीद कुर्बानी का पर्व है। इस खास त्यौहार पर बालीवुड के दबंग खान ने अपने फैंस को खास अंदाज में ईद मुबारक (Eid Mubarak) की बधाई दी हैं। सलमान ने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं।

जिसमें कैप्शन में ईद की मुबारक (Eid Mubarak) बाद दी हैं। सलमान तस्वीर में आसमान के नीचे खड़े हुए हैं और मुंह को गमछे से ढके हुए हैं। सलमान गमछे से मुंह को ढककर कोरोना वायरस से भी एलर्ट किया है। तस्वीर में सलमान खान काले रंग की टी-शर्ट पहने हुए हैं। सलमान की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपने लाइक एवं कमेंट के माध्यम से सलमान को भी इस पर्व की बधाईयां दे रहे हैं।

Amitabh Bachchan के साथ बोल्ड सीन करके पूरी रात रोई ये हिरोइन, 31 साल की उम्र में…

बताते चले कि सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में हैं। जहां से उन्होंने कई वीडियो एवं फोटोज शेयर किए हैं। सलमान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में खेती-किसानी के कार्य में व्यस्त दिखे। सलमान बीते दिनों धान की रोपाई का कार्य किया। जिसकी कई सारी तस्वीरें उन्होंने शेयर की। सलमान खेतों की जुताई करते हुए भी नजर आए थे। जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया था।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिखा ग्लैमरस अवतार, फोटोज हुई वायरल

कई सेलेब्स ने दिया रिप्लाई

सलमान खान की ईद मुकारक बधाई संदेश का बालीवुड एवं टीवी जगत के कई सेलीब्रिटियों ने रिप्लाई मैसेज दिया हैं। बिग बाॅस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने सलमान को ईद की ढेर सारी बधाईयां दी हैं। बताते चले कि बिग बाॅस के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला सलमान के काफी करीब थे।

सुशांत के दोस्त ने किया खुलासा, उसने बताया की सुसाइड से पहले क्या हुआ था?

सलमान सिद्धार्थ को काफी पसंद करते थे। बिग बाॅस के दौरान खबर यह भी सामने आई थी बिग बाॅस से निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान की फिल्म में भी काम करेंगे। लेकिन सिद्धार्थ की सलमान के फिल्म को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है। फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सांग रिलीज हुआ हैं। जिसका टाइटल है दिल को करार आया। इस सांग में उनके साथ बालीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा नजर आई थी। यह गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं।

सलमान खान की बीवी बनने को तैयार बालीवुड यह खूबसूरत एक्ट्रेस, जानिए कौन वो एक्ट्रेस

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story