कटनी

कटनी / एक दिन में मिले 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज, रीवा से मेहमानी करके लौटे और बीमार पड़ गए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
कटनी / एक दिन में मिले 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज, रीवा से मेहमानी करके लौटे और बीमार पड़ गए
x
कटनी. कटनी जिले में एक साथ 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें हैं. एक साथ इतने मरीज मिलने के बाद प्रशासन परेशान हो गया. यहाँ अब तक कुल 26 लोग कोरोना

कटनी. कटनी जिले में एक साथ 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलें हैं. एक साथ इतने मरीज मिलने के बाद प्रशासन परेशान हो गया. यहाँ अब तक कुल 26 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. सात में से दो मरीज ऐसे हैं जो रीवा से मेहमानी करके लौटे हैं और बीमार हो गए.

बताया जा रहा है की सबसे अधिक मरीज बसंत बिहार कॉलोनी के उस परिवार से हैं, जहाँ एक महिला मरीज ने पहले ही कोरोना से दम तोड़ दिया था. कटनी में पहले ही कोरोना वायरस के संक्रमण से तीन लोगों की मौत हो चुकी है.

रीवा / बरदहा घाटी में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ 5 लाख की लूट

कंफ्यूज कर रही है ट्रूनाट मशीन

यहाँ ट्रूनाट मशीन भी कन्फ्यूजन पैदा कर रही है. दरअसल में एक व्यक्ति की रिपोर्ट ट्रूनाट मशीन में पॉजिटिव आई, परन्तु ICMR की रिपोर्ट में वह नेगेटिव निकला, वहीँ एक महिला ट्रूनाट मशीन में नेगेटिव आई पर उसकी ICMR की रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

रीवा से लौटे चाचा-भतीजे भी पॉजिटिव

इधर, दो अन्य कोरोना पॉजिटिव चाचा भतीजे निकलें. दोनों ही रीवा मेहमानी करने के लिए गए थें, दोनों कटनी लौटे और बीमार हो गए. सर्दी खांसी होने के चलते इलाज के लिए अस्पताल गए तो संक्रमित होने के लक्षण मिलें. जांच हुई तो ICMR की रिपोर्ट में दोनों पॉजिटिव पाए गए.

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री ने लिखा सीएम शिवराज को खत! आप खुद रीवा-जबलपुर जिलों के इंचार्ज बनें

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook
, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it