भोपाल

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री ने लिखा सीएम शिवराज को खत! आप खुद रीवा-जबलपुर जिलों के इंचार्ज बनें

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री ने लिखा सीएम शिवराज को खत! आप खुद रीवा-जबलपुर जिलों के इंचार्ज बनें
x
मध्यप्रदेश में भाजपा के एक विधायक एवं पूर्व मंत्री ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को खत लिख कर रीवा, जबलपुर जिलों का इंचार्ज बनने की बात कही है.

मध्यप्रदेश में गत 2 जुलाई को शिवराज सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हुआ है. जिसमें विंध्य और महाकौशल क्षेत्रों से विधायकों को मंत्री न बनाए जाने की नाराजगी साफ़ तौर पर देखी जा रही है. इसे देखते हुए भाजपा के एक विधायक एवं पूर्व मंत्री ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को खत लिख कर रीवा, जबलपुर जिलों का इंचार्ज बनने की बात कही है.

सिंधिया के साथ विंध्य के लोगों का भी बड़ा योगदान है सरकार बनाने में, विंध्य की उपेक्षा करने की हिम्मत किसी में नहीं : राजेंद्र शुक्ला

जबलपुर जिले से पाटन विधायक एवं पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को खत लिखते हुए कहा है की आप खुद रीवा एवं जबलपुर जिलों का इंचार्ज लें. वरिष्ठ नेता विश्नोई ने केबिनेट विस्तार पर जनता में व्याप्त असंतोष के की भावना को दूर करने के लिए यह करने का निवेदन किया है.

मध्यप्रदेश / शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल में अब पोर्टफोलियो का पेंच फंसा

बता दें शिवराज सरकार का मंत्रिमंडल फिलहाल पोर्टफोलियो के पेंच में फंसती हुई दिख रही है. 2 जुलाई को शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार में 20 कैबिनेट एवं 8 राज्यमंत्रियों ने मंत्री पद की शपथ ली थी. जिनमें 14 सिंधिया खेमे के मंत्री बनाए गए हैं.

इधर विंध्य के रीवा जिले में आठों विधायक भाजपा के होने के बावजूद सरकार के खिलाफ जनता का आक्रोश साफ़ तौर पर देखा जा रहा है. रीवा में व्यापारी संघ ने भी राजेंद्र शुक्ला को मंत्री न बनाए जाने पर अपना विरोध दर्ज कराया है. वहीं यही हाल जबलपुर और विंध्य के सीधी जिलों में भी है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story