रीवा

रीवा / बरदहा घाटी में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ 5 लाख की लूट

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
रीवा / बरदहा घाटी में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों के साथ 5 लाख की लूट
x
रीवा. बरदहा घाटी में लुटेरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए पांच लाख की लूट कर ली. आरोपियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों का रुपए से भरा बैग छ

रीवा. शनिवार को एसपी ने एक दर्जन चोरियों के आरोपी का पकड़ कर खुलासा करते हुए वाहवाही ली 30 घंटे के भीतर बरदहा घाटी में लुटेरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए पांच लाख की लूट कर ली. आरोपियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों का रुपए से भरा बैग छीन लिया.

घटना रविवार की बताई जा रही है. सिरमौर थाना क्षेत्र के बरदहा घाटी में लूट की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में संबंधित थाना के द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई, जिसके बाद जिले में पुलिस ने नाकेबंदी की है. हालांकि देर रात्रि तक पुलिस को लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है. जिनकी तलाश की जा रही है. वही मामला गाड़ी एसीडेंट के बाद विवाद का भी माना जा रहा है.

रीवा में मास्क न लगाना और थूँकना पड़ेगा मंहगा, कलेक्टर का आदेश जारी, लगेगा इतना जुर्माना

मिली जानकारी के अनुसार एलएनटी कंपनी के कर्मचारी वरुण त्रिपाठी निवासी अनंतपुर अपने साथी रजनीश तिवारी के साथ बैंक की वसूली कर बोलेरो गाड़ी से रीवा लौट रहे थे, बोलेरो सवार जैसे ही बरदहा घाटी में पहुंचे मोटरसाइकिल सवार युवकों की बोलेरो से टक्कर हो गई.

घटना के बाद दोनों के बीच विवाद हो गया इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार युवकों ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया और कहासुनी शुरू हो गई और मामला मारपीट तक पहुंच गया. इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक बोलेरो में रखा पैसों से भरा बैग लेकर चंपत हो गए.

घटना के बाद बोलेरो चालकों ने भी अपने परिचितों को फोन कर बुलाया और मोटरसाइकिल सवारों का पीछा किया, लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आए. पीडि़त सिरमौर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. घटना की जानकारी लगते ही सिरमौर थाना प्रभारी शैल यादव पीडि़तों को लेकर घटना स्थल पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछतांछ कर सभी थानों को सूचना दिया.

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री ने लिखा सीएम शिवराज को खत! आप खुद रीवा-जबलपुर जिलों के इंचार्ज बनें

फरियादियों द्वारा जिस तरह से घटना बताई गई है उससे मामला संदिग्ध माना जा रहा है. बताया जाता है कि बोलेरो और मोटरसाइकिल की टक्कर के बाद विवाद और मारपीट हुई थी. जिसमें दोनों पक्षों के लोग एकत्र हुए थे . इसी बीच लूट की कहानी भी सामने आगई है.

हालांकि पुलिस नाकेबंदी कर बदमाशों की जहां तलाश शुरू की है वहीं पीडि़तों से भी सच्चाई जानने का प्रयास कर रही है. घटना के बाद लगातार हो रही लूट की घटनाओं से जहां पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई है वही क्षेत्र में भय का वातावरण बन गया है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story