कटनी

गंभीर हालत में महिला को KATNI से लाए JABALPUR, मौत, जांच रिपोर्ट आई तो....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
गंभीर हालत में महिला को KATNI से लाए JABALPUR, मौत, जांच रिपोर्ट आई तो....
x
गंभीर हालत में महिला को KATNI से लाए JABALPUR, मौत, जांच रिपोर्ट आई तो....जबलपुर (JABALPUR) के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल

गंभीर हालत में महिला को KATNI से लाए JABALPUR, मौत, जांच रिपोर्ट आई तो....

जबलपुर (JABALPUR) के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार के समय मृत महिला में कोरोना वायरस के संक्रमण का पता लगने के बाद के लिए शव से थ्रोट स्वाब (Throat Swab) के सैंपल लिए गए। महिला को गुरुवार सुबह मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर वेंटीलेटर पर रखा गया था, जहां आधे घंटे चले उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। चिकित्सकों का मानना है कि महिला को ज्गंयादा भीर हालत में वेंटीलेटर के बगैर कटनी (KATNI) से जबलपुर (JABALPUR) लाया गया था, जिसके बाद उसकी हालत और ख़राब हो गई थी। आकस्मिक चिकत्सा कक्ष में महिला की जांच व चिकित्सक के आधार पर कोरोना वायरस का संदिग्ध मानकर महिला को भर्ती किया था।

REWA में मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर और SATNA जेल प्रहरी की रिपोर्ट आई…

निवार कटनी (KATNI) निवासी पूजा पति अतुल मौर्य 26 को गुरुवार सुबह साढे 9 बजे एम्बुलेंस से मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया था। पूजा को बुधवार शाम जिला अस्पताल कटनी (KATNI) में भर्ती कराया था, जिसे गुरुवार सुबह कटनी (KATNI) के निजी अस्पताल ले गया था। चिकित्सकों ने जबलपुर (JABALPUR) जाने की सलाह दिया। पूजा को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, अस्पताल की एक बड़ी लापर बही मानीजारहीहै| वेंटीलेटर लगाए बगैर उसे कटनी (KATNI) से मेडिकल तक लाया गया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। कटनी (KATNI) के चिकित्सकों ने महिला को सर्दी खांसी से पीड़ित होना बताया था, जिसके बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में वेंटीलेटर पर रखा गया।

रीवा : SEMARIYA विधायक ने लिखा CM को पत्र, पत्रकारों का भी बीमा हो

कटनी (KATNI) में हुआ था सीजेरियन प्रसव- बताय जा रहा है कि गत माह पूजा ने जिला अस्पताल कटनी (KATNI) में सीजेरियन प्रसव से संतान को जन्म दिया था। 16 मार्च को अस्पताल से जच्चा, बच्चा को छुट्टी हो गई थी। 15 अप्रैल को पूजा की तबीयत अचानक बिगड़ गई। सर्दी खांसी के साथ उसे सांस लेने में दिक्कत होने लगी, जिसके बाद जिला अस्पताल कटनी (KATNI) ले गए थे।

Rajasthan के कोटा से होगी MP के 1197 छात्रों की वापसी, 71 वाहन भेजने की तैयारी

रिपोर्ट मिलने तक शव को रखा- कोरोना(CORONA ) वायरस के संक्रमण के खतरे का अंदेशा होने पर मेडिकल प्रशासन ने महिला के शव को मरचुरी में रखवा दिया। इससे पूर्व शव से थ्रोट स्वाब के सैंपल लिए गए। रात्रि 9 बजकर 30 मिनट पर एनआईआरटीएच (NIRTH ) ने रिपोर्ट जारी की जिसमें कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव निकली। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Next Story
Share it