Katni में फूटा Corona बम, 4 मरीज एक साथ आए सामने, पढ़िए जरूरी खबर

REWA में मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर और SATNA जेल प्रहरी की रिपोर्ट आई…

रीवा

REWA में मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर और SATNA जेल प्रहरी की रिपोर्ट आई…

REWA। शनिवार का दिन राहत भरा रहा। मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर और सतना जेल प्रहरी की रिपोर्ट को लेकर जो शक था, वह रिपोर्ट आते ही क्लियर हो गया है। दोनों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। रीवा (REWA) से शनिवार को 9 नए सेपल जांच के लिए जबलपुर भेजे गए हैं। इनमें भोपाल कैदियों को ले जाने वाले एबुलेंस के चालक, परिचालक भी हैं।

रीवा : SEMARIYA विधायक ने लिखा CM को पत्र, पत्रकारों का भी बीमा हो

ज्ञात हो कि रीवा (REWA) श्याम शाह मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर असरफ को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। वह बिना सूचना के रीवा (REWA) से भी गायब थे। लंबे समय बाद वह कॉलेज बिना बताए पहुंच गए थे। इन्हें बाद में होम क्वारेंटाइन कर दिया गया। पांच दिन बाद जिला अस्पताल में सेपलिंग कराई गई। जांच के लिए सेपल जबलपुर भेजा गया था। इसकी रिपोर्ट बुधवार को निगेटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल प्रबंधन और प्रशासन ने फिलहाल राहत की सांस ली है।

Rajasthan के कोटा से होगी MP के 1197 छात्रों की वापसी, 71 वाहन भेजने की तैयारी

इसी तरह का दूसरा मामला भोपाल भेजे गए दोनों कोरोना पॉजिटिव कैदियों के संपर्क में आए सतना जेल प्रहरी गोपाल सिंह के साथ भी हुआ है। उन्हें कैदियों के संपर्क में आने के कारण क्वारेंटाइन किया गया था। इनकी रिपोर्ट भी पांच दिन बाद जांच के लिए भेजी गई थी। रिपोर्ट रिगेटिव आई है। प्रहरी के संपर्क में आने वाले लोगों को भी होम क्वारेंटाइन किया गया था, उनके लिए भी यह रिपोर्ट राहत भरी है।

एम्बुलेंस के स्टाफ की हुई सेम्पलिंग

ज्ञात हो कि सतना जेल से रीवा (REWA) संजय गांधी अस्पताल दो कैदियों को भेजा गया था। हाईकोर्ट के निर्देश पर बाद में इन दोनों कोरोना पॉजिटिव कैदियों को भोपाल किया गया। इन्हें ले जाने के लिए 108 एबुलेंस का उपयोग हुआ। इन एबुलेंस के साथ तीन स्टाफ भी भोपाल गया था। भोपाल से लौटने के बाद तीनों को होटल में क्वारेंटाइन किया गया था। इन तीनों की भी सेपलिंग जिला अस्पताल में कराई गई है। तीनों की सेपल जांच के लिए जबलुपर भेज दी गई है।

9 लोगों के लिए गए कलेक्शन  :

जिले भर में अब तक कुल 50 लोगो के सैंपल भेजे गए है जिनमे से 41 की रिपोर्ट निगेटिव बताई गई है, शेष 9 की जांच रिपोर्ट आना बांकी है। शनिवार को सभी 9 सेपल जांच के लिए जबलपुर भेज दिया गया है। इनकी रिपोर्ट रविवार तक आने की संभावना है।

Facebook Comments