कटनी

Katni में फूटा Corona बम, 4 मरीज एक साथ आए सामने, पढ़िए जरूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
Katni में फूटा Corona बम, 4 मरीज एक साथ आए सामने, पढ़िए जरूरी खबर
x
Katni में फूटा Corona बम, 4 मरीज एक साथ आए सामने, पढ़िए जरूरी खबर Katni: आपको बता दे इस वक़्त मध्यप्रदेश में Corona तेजी से फ़ैल

Katni में फूटा Corona बम, 4 मरीज एक साथ आए सामने, पढ़िए जरूरी खबर

Katni: आपको बता दे इस वक़्त मध्यप्रदेश में Corona तेजी से फ़ैल रहा है अभी तक तो बढे शहरो में जैसे भोपाल और इंदौर में कोरोना से महामारी फैली थी लेकिन अब कोरोना छोटे शहरो की ओर तेजी से फ़ैल रहा है. विंध्य में भी कोरोना ने अपना कहर भरपाया है वैसे ही कटनी, जबलपुर में भी तेजी से कोरोना फ़ैल रहा है. शहर में कोरोना के एक साथ चार मरीजों के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। हालांकि तीन मरीजों की संदिग्ध रिपोर्ट दो दिन पहले ही कटनी स्थित ट्रूनॉट मशीन से जांच में आ गई थी। ये तीनों हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी दिल्ली से एक युवक का शव लेकर कटनी पहुंचे परिजन हैं।

रीवा / सरकारी भूमि में कब्जे के लिए खूनी विवाद, युवक की हत्या, दो दर्जन घायल

40 वर्षीय महिला कोरोना से संक्रमित पाई गई

मिली रिपोर्ट में एचडी मेमोरियल स्कूल के पीछे बसंत बिहार कॉलोनी निवासी एक 40 वर्षीय महिला कोरोना से संक्रमित पाई गई है। कुछ दिन पहले तबियत खराब होने के बाद वे एक निजी चिकित्सक के पास इलाज कराने के लिए गई थी। डॉक्टर द्वारा कोरोना के लक्षण पाए जाने पर उन्हें जिला चिकित्सालय भेज दिया गया था। जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती करते हुए संदेह के आधार पर सैंम्पल लेकर जांच के लिए भेजा था।

BIG NEWS: Scindia ने टाल दिया मंत्रिमंडल विस्तार, भाजपा में मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश के अतिथि विद्वानों के लिए सबसे बड़ी खबर, लंबे समय के लिए होंगे नियुक्त

MP: शासकीय कार्यों में लापरवाही पर 7 CMO की वेतन वृद्धि रोकी गयी

[signoff]
Next Story
Share it