कटनी

मध्यप्रदेश के रीवा, शहडोल, उमरिया के बाद अब कटनी में हुआ चावल घोटाला, पढ़िए पूरी ख़बर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:35 AM GMT
मध्यप्रदेश के रीवा, शहडोल, उमरिया के बाद अब कटनी में हुआ चावल घोटाला, पढ़िए पूरी ख़बर
x
मध्यप्रदेश के रीवा, शहडोल, उमरिया के बाद अब कटनी में हुआ चावल घोटाला, पढ़िए पूरी ख़बर कटनी। रीवा, उमरिया, शहडोल चावल घोटाला अभी ठीक से सुलझा भी नही था कि

मध्यप्रदेश के रीवा, शहडोल, उमरिया के बाद अब कटनी में हुआ चावल घोटाला, पढ़िए पूरी ख़बर

कटनी। रीवा, उमरिया, शहडोल चावल घोटाला अभी ठीक से सुलझा भी नही था कि एक औऱ नया चावल घोटाला सामनें आ गया है। गरीबों को राशन दुकान से दिया जाने वाले खराब चावल को लेकर संबंधित मामले में हाल ही में पूरे मध्यप्रदेश में हड़कंप मचा था।

अब एक औऱ मामला सामने आया है, यह मामला कटनी जिले में चावल से संबंधित है। मध्यप्रदेश में चावल घोटाले से हड़कंप के बाद पीएमओ ने संज्ञान लिया और सभी जिलों के सीएमआर से चावल सप्लाई की गुणवत्ता की जांच के निर्देश दिए।

यही कटनी में 28 मिलर्स से भी चावल के नमूने लिए गए, जिसमें से 16 नमूने फेल होने के बाद मिलर्स में हड़कंप है। यही नहीं मध्य प्रदेश स्टेट सिविल सप्लाईज कॉरपोरेशन कटनी द्वारा इस मामले को संज्ञान में लेते हुए 16 मिलर्स को नोटिस जारी किया गया और यह कहा गया कि मिलर्स द्वारा गोदाम में जमा करवाया गया चावल एफसीआई की गुणवत्ता जांच में फेल हो गया है।

MP: पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव की बढ़ने लगी सरगर्मी, आगामी माह में हो सकते है दोनो एक साथ चुनाव

वहीं उन्होंने इस मामले पर यह भी कहा है कि यह 16 मिलर जिन्हें नोटिस भेज दिया गया है और आगे की कार्यवाही भोपाल के उच्चाधिकारियों के द्वारा की जाएगी। यही नहीं इसमें एफआईआर के साथ ब्लैक लिस्टेड भी इन मिलर्स को किया जा सकता है।
चावल घोटाले में मध्यप्रदेश की पहले भी किरकिरी हो चुकी है। अब एक बार फ़िर चावल घोटाला सामनें आया है। ऐसे में cm शिवराज की मुश्किलें चुनावी समर में बढ़ सकती हैं।

एमपी उपचुनाव: कांग्रेस ने सत्ता हथियाने अपनाया ए और बी फार्मूला, 15 सीटों को हासिल करने लगा रही जोर, भाजपा विधायकों को तोड़ सरकार बनाने पर जोर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Next Story
Share it