इंदौर

China का वुहान शहर बनता जा रहा INDORE : Jeetu Patwari

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:20 AM GMT
China का वुहान शहर बनता जा रहा INDORE : Jeetu Patwari
x
China का वुहान शहर बनता जा रहा INDORE : Jeetu Patwariइंदौर (INDORE) : कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) ने कहा कि

China का वुहान शहर बनता जा रहा INDORE : Jeetu Patwari

इंदौर (INDORE) : कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) ने कहा कि लॉकडाउन के 27वें दिन भी इंदौर (INDORE) की स्थिति अब और गंभीर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि इंदौर (INDORE) की स्थिति को संभालने में शिवराज सिंह असक्षम साबित हो रहें हैं। अब देश के प्रधानमंत्री को इंदौर (INDORE) की समीक्षा करनी चाहिए, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब चीन (China) का वुहान शहर प्रदेश का इंदौर (INDORE) बन जाएगा।

LOCKDOWN: MP में आज से रेलवे चलाएगा 5 स्पेशल ट्रेन, यात्रियों के लिए…

जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) ने कहा कि इंदौर (INDORE) परिवार का होने के नाते मैं इंदौर (INDORE) को ऐसी स्थिति में नहीं जाने दे सकता। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार से मेरा निवेदन है कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए हेल्थ इमरजेंसी से भी कोई कारगार नियम हो तो उसको लागू करें। प्रदेश के 25 जिलों में कोरोना का संक्रमण फैलना गंभीर और चिंताजनक स्थिति है।

ऐसे हुई अचानक Ramayana के मेघनाथ की मौत, पत्नी दिलबर…

इसका मतलब क्या समाज में बिमारी फैल रही?

उन्होंने कहा कि ऐसे में या तो टेस्टिंग सही तरीके से नहीं हो पा रहा या आप लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करवा पा रहे हैं या फिर क्या हम बिमारी के तीसरे स्टेज पर पहुंच चुके हैं? बिना कोरोना संक्रमित लक्षण के मरीज पॉजिटिव निकल रहें हैं। इसका मतलब क्या समाज में बिमारी फैल रही?

ऐसी स्थिति रेड जोन के थर्ड स्टेज में जाने का संकेत दे रही है। मैं आप से और माननीय प्रधानमंत्री जी से भी बार-बार निवदेन कर रहा हूं कि आप अपना हेड क्वार्टर इंदौर (INDORE) बनाये। मैं, इंदौर (INDORE) के 40 लाख लोगों को मौत के मुंह में नहीं जाने दे सकता। इंदौर (INDORE) के परिवार का होने के नाते मैं, आपके माध्यम से प्रधानमंत्री जी से भी आग्रह करता हूं कि इंदौर (INDORE) की गंभीर स्थिति को आप स्वयं देखे और यदि हेल्थ इमरजेंसी से बड़ा कोई कारगर नियम हो तो उसे भी लागू करें।

स्वास्थ विभाग के अधिकारी-कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) ने कहा कि हमारे स्वास्थ विभाग के 70 से अधिक अधिकारी-कर्मचारी इस बिमारी से पहले ही ग्रसित हो चुके हैं। इसके बावजूद भी प्रदेश में कोरोना की स्थिति हर दिन बिगड़ती जा रही है। मैं मानता हूं कि आप इस पूरी परिस्थिति को संभालने के लिए सक्षम नहीं है। कृपया आपके माध्यम से निवेदन है कि देश की सरकार इंदौर (INDORE) के बिगड़ते हालात को समझते हुए स्थिति सुधारने में ध्यान दें।

Next Story
Share it