This is how Meghnath of Ramayana died suddenly, wife Dilbar ...

ऐसे हुई अचानक Ramayana के मेघनाथ की मौत, पत्नी दिलबर…

एंटरटेनमेंट

ऐसे हुई अचानक Ramayana के मेघनाथ की मौत, पत्नी दिलबर…

रामानंद सागर के मशहूर पौराणिक सीरियल ‘रामायण’ ( ramayana) में रावण के प्रतापी पुत्र मेघनाद इंद्रजीत ( eghnad indrajeet ) का किरदार निभाने वाले अभिनेता विजय अरोड़ा ( vijay arora ) 62 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। 33 साल बाद फिर से रामायण प्रसारण दूरदर्शन चैनल पर हो रहा है। पूरी स्टारकास्ट एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। जिनमें से कुछ जीवित हैं तो कुछ का निधन हो गया। आज हम आपको बताने जा रहे मेघनाद यानी (विजय अरोड़ा) की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें।

Rajasthan के कोटा से होगी MP के 1197 छात्रों की वापसी, 71 वाहन भेजने की तैयारी

विजय का जन्म 27 दिसंबर, 1944 को अमृतसर में हुआ था और वे 2 फरवरी, 2007 को 62 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। विजय अरोड़ा ने मुंबई स्थित अपने घर में आखिरी सांस ली थी। उन्हें पेट का कैंसर था। लंबी बीमारी के बाद अचानक उनका देहांत हो गया था जिससे उनका परिवार बुरी तरह टूट गया। उनके एक बेटा है जिसका नाम फरहद और पत्नी का नाम दिलबर अरोड़ा है।

रीवा में लॉकडाउन का खुला उल्लंघन, नहीं सुधर रहें लोग, अब सीधे जेल भेज रही पुलिस

करीब 11 साल पहले वर्ष 2009 में विजय के बेटे ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता की मौत बाद उनकी मां डिप्रेशन में चली गई थीं। उनका कहना है कि उस समय मेरी मां दिनभर रोतीं और अजीब सी हरकतें भी करने लगतीं। वे इतना डिप्रेस हो गई थीं कि किचन में जातीं और गैस ऑन कर चली आतीं। इसके अलावा खुद से बातें करती रहती थीं। कभी जोर-जोर से हंसने लगतीं तो कभी चीख-चीख कर रोतीं। यहां कि मेरे पिता के दोस्त अभिनेता गोविंदा, डैनी, बप्पी लाहिड़ी से भी नहीं मिलती थीं। 18 महीने तक ऐसी ही चला और इसके बाद होम्योपैथी की मदद से वे ठीक हुईं।

Facebook Comments