इंदौर

मध्यप्रदेश में अब तक 395 कोरोना पॉजिटिव मरीज, डॉक्टर समेत 31 की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
मध्यप्रदेश में अब तक 395 कोरोना पॉजिटिव मरीज, डॉक्टर समेत 31 की मौत
x
मध्यप्रदेश में अब तक 395 कोरोना पॉजिटिव मरीज, डॉक्टर समेत 31 की मौत Coronavirus in MP : मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों और इससे प्रभावित

मध्यप्रदेश में अब तक 395 कोरोना पॉजिटिव मरीज, डॉक्टर समेत 31 की मौत

Coronavirus in MP : मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों और इससे प्रभावित लोगों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक पूरे मध्य प्रदेश में 395 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं इससे 31 मरीजों की मौत हो चुकी है। भोपाल में 94 मरीज पॉजिटिव मिले और एक की मौत हुई।

इंदौर में 123 मरीज पॉजिटिव मिले और 22 की मौत हुई, छिंदवाड़ा में 4 मरीज पॉजिटिव मिले और एक की मौत हुई। बैतूल में एक मरीज पॉजिटिव मिला। विदिशा में 2 मरीज पॉजिटिव मिला। उज्जैन में 15 मरीज पॉजिटिव मिले और 5 की मौत हुई। जबलपुर में 9 मरीज पॉजिटिव मिले। मुरैना में 13 मरीज, ग्वालियर-चंबल में 6 मरीज पॉजिटिव मिले। इटारसी में 4 मरीज पॉजिटिव मिले। खरगोन में 12 मरीज पॉजिटिव मिले और 2 मरीजों की मौत हुई। खंडवा में 5 मरीज, देवास में 3 मरीज, धार में एक, रायसेन में एक और सेंधवा में 12 मरीज पॉजिटिव मिले हैं।

15 अप्रैल के बाद ट्रेन सर्विस शुरू करने का फिलहाल कोई प्लान नहीं – Indian Railway

इंदौर में डॉक्टर की मौत

कोरोना संक्रमण की चपेट में आये एक डॉक्टर की आज से मौत की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई है। डॉक्टर पिछले दिनों कोरोना पाजिटिव पाए गये थे। उनका इलाज अरविंदो अस्पताल में चल रहा था, गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई। इस तरह इंदौर में अभी तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 22 तक पहुंच गई हैं। डॉक्टर इंदौर के रुपराम नगर में रहते थे। इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रवीण जड़िया ने कहा है कि जिले के नए क्षेत्रों में आए कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से अधिकांश की कांटेक्ट हिस्ट्री सामने आई है। यह मरीज भी पुराने कोरोना पॉजिटिव मरीजों से कहीं ना कहीं संपर्क में आए थे।

मध्यप्रदेश के इस अंचल में भी तेज़ी से फ़ैल रहा Corona का संक्रमण

Next Story
Share it