इंदौर

रीवा की रहने वाली युवती की बनी पोर्न वेब सीरीज, 32 सोशल साइड्स पर अपलोड

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रीवा की रहने वाली युवती की बनी पोर्न वेब सीरीज, 32 सोशल साइड्स पर अपलोड
x
रीवा की रहने वाली युवती की बनी पोर्न वेब सीरीज, 32 सोशल साइड्स पर अपलोड रीवा: इंदौर में रीवा की रहने वाली युवती के साथ इंदौर में बेब सीरीज

रीवा की रहने वाली युवती की बनी पोर्न वेब सीरीज, 32 सोशल साइड्स पर अपलोड

रीवा: इंदौर में रीवा की रहने वाली युवती के साथ इंदौर में बेब सीरीज फिल्म में रोल दिलवाने का झांसा देकर पोर्न फिल्म बनाई गई और इसके बाद 32 सोशल साइड्स पर लोड कर दिया गया.
मिलीे जानकारी के मुताबिक 32 सोशल साइड्स में 20 साइड्स है विदेशी थी जिससे उक्त गिरोह लाखो की कमाई करते थे. युवती ने जब अपनी गन्दी फिल्म देखी तो उसके होश उड़ गए.

रीवा: परिजनों ने कहा जिन्दा है मेरा बेटा विवेक, पढ़िए पूरी खबर

युवती की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने इस गिरोह के तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ में पुलिस को एक बड़े गिरोह की अहम जानकारी लगी जो फर्जी बाला जी फिल्म प्रोडक्शन के नाम पर फैशन मॉडल की पढ़ाई करने वाली युवतियो को बेब सीरीज में काम् देने के बहाने पोर्न वीडियो बनाते थे और उसे लाखो में बेच देते थे इसके बाद युवतियो का शारीरिक शोषण भी करते थे.

रीवा: आर्थिक तंगी से तंग शिक्षक ने खाई नीद की गोली फिर हुआ कुछ ऐसा…

अपराधी यही नहीं रके उन्होंने युवतियों को अपने जाल में फंसकर जिस्मफरोशी के धंधे में भी लगा दिया है इनमे इंदौर सहित कई राज्यों की लड़कियों को को धकेला गया है । फ़िलहालइंदौर पुलिस की एक वरिष्ठ महिला अधिकारी द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है जल्द ही एक बड़े गिरोह का पर्दाफास हो सकता है।

शादी का वादा कर रीवा के युवक ने किया कई सालो तक बलात्कार, अब 28 वर्षीय युवती ने किया ये…

मध्यप्रदेश: ये लोग खुद नौकरी छोड़ दे नहीं सरकार कर देगी रिटायर

COVID19 Update: आज 843 नए मामले और 18 मौतें रिपोर्ट हुई

रीवा: खुशीराम की जगह करा दिया युवक विवेक का अंतिम संस्कार, डॉक्टर राकेश पटेल निलंबित

[signoff]
Next Story