रीवा

रीवा: परिजनों ने कहा जिन्दा है मेरा बेटा विवेक, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
रीवा: परिजनों ने कहा जिन्दा है मेरा बेटा विवेक, पढ़िए पूरी खबर
x
रीवा: परिजनों ने कहा जिन्दा है मेरा बेटा विवेक, पढ़िए पूरी खबर रीवा: विवेक कुशवाहा को मृत मानने से परिजनों ने इंकार कर दिया परिजनों ने जब

रीवा: परिजनों ने कहा जिन्दा है मेरा बेटा विवेक, पढ़िए पूरी खबर

रीवा: विवेक कुशवाहा को मृत मानने से परिजनों ने इंकार कर दिया परिजनों ने जब तक शव नहीं मिलता तब तक उसका इंतजार करने की बात कही है। तहसीलदार को दिए बयान में परिजनों ने कहा है कि जब तक लाश नहीं मिलेगी, तब तक उनका बेटा जिंदा रहेगा। विवेक का शव गायब होने के बाद प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गई है। अस्पताल प्रबंधन की व्यवस्थाओं पर भी सवाल खड़े हुए हैं।
विवेक कुशवाहा की जांच मंगलवार को पूरी नहीं हो पाई। जांच की जिमेदारी एडीएम को दी गई है। सोमवार को अस्पताल के डॉटर और स्टाफ के बयान लिए गए थे। मंगलवार को रिपोर्ट कलेटर को सौंपनी थी। हालांकि इसमें और लोगों की जिमेदारियां तय नहीं हो पाई थी। यही वजह है कि मंगलवार को एडीएम ने जांच जारी रखी। संजय गांधी अस्पताल पहुंच कर कुछ डॉटर, स्टाफ का बयान दर्ज किया।

शादी का वादा कर रीवा के युवक ने किया कई सालो तक बलात्कार, अब 28 वर्षीय युवती ने किया ये…

उधर मऊगंज तहसीलदार और पटवारी भी विवेक कुशवाहा के परिजनों का बयान लेने गांव पहुंचे। माता, पिता और रिश्तेदारों से पूरे घटनाक्रम को लेकर बयान दर्ज किए। संभव है कि बुधवार तक एडीएम कलेटर और कमिश्नर को रिपोर्ट सौंप दें। इसके बाद ही लाश गायब होने के मामले में लापरवाह डॉटर और प्रबंधन की जिमेदारियां तय हो पाएंगी।

परिजनों ने कहा जिंदा है विवेक

तहसीलदार और पटवारी परिजनों का बयान लेने मंगलवार को उनके बेलहाई गांव मऊगंज पहुंचे। वहां मां और पिता से बयान लिए गए। पूरी घटना क्रम की जानकारी ली गई। पिता और माता ने बेटे विवेक की मौत होने से ही इंकार कर दिया। बयान में उन्होंने कहा कि जब बेटे का शव ही नहीं मिला तो वह मरा कहां। जब तक शव नहीं मिलता, वह जिंदा रहेगा। उसके लौटने की उमीद बनी रहेगी।

एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान, प्लाज़्मा डोनेट करेंगे

परिजनों ने सोमवार को विवेक को अस्पताल में तीसरे मंजिल पर देखने का दावा भी किया है। उनका कहना है कि इस दौरान पुलिसकर्मी, एसडीएम और गांव के करीब डेढ़ सौ लोग थे। विवेक ढाड़ी में था। हाथ भी हिलाया था। उसके बाद पीपीई किट पनाकर उन्हें ऊपर भेजा गया, लेकिन वहां कोई नहीं मिला था। प्रबंधन पर विवेक को छुपाने का आरोप भी लगाया है।
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story