इंदौर

मध्यप्रदेश : भाजपा विधायक नीना वर्मा कोरोना पॉजिटिव पाई गईं

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
मध्यप्रदेश : भाजपा विधायक नीना वर्मा कोरोना पॉजिटिव पाई गईं
x
धार जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. यहाँ पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के बाद अब भाजपा विधायक नीना वर्मा भी

इंदौर. धार जिले में कोरोना (COVID-19) संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है. यहाँ पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के बाद अब भाजपा विधायक नीना वर्मा भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. नीना के साथ उनके गनमैन और ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

बता दें कुछ ही दिनों पूर्व धार विधायिका नीना वर्मा के पति एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री विक्रम वर्मा कोरोना पॉजिटिव मिले थें. इसके बाद से नीना वर्मा एवं अन्य सदस्य होम क्वारंटाइन पर थें. अब नीना वर्मा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. साथ ही जिले में 7 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं.

राजस्थान में जारी है सियासी उठापटक, सचिन पायलट को मनाने में जुटी कांग्रेस, जानिए ताजा हाल…

नीना धार विधानसभा से भाजपा की विधायक हैं. उनके पति विक्रम वर्मा पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं. अब विधायक के साथ साथ उनके गनमैन और ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

विधायक के पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन के हाँथ पाँव फूलने लगें हैं. स्वास्थय अमला उनकी कांटेक्ट हिस्ट्री निकालने में जुट गया है. प्रशासन ने अपील की है की विधायक के सम्पर्क में आने वाले लोग सूचित करते हुए स्वयं को दूसरों से अलग करें और क्वारंटाइन हो जाएं.

Narottam Mishra के इस बयान से मचा हड़कंप, Shivraj का नाम न लेकर कहा- शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर किया भरोसा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Next Story
Share it