इंदौर

इंदौर के सुखलिया स्थित रैन बसेरा पहुंचे CM Shivraj, व्यवस्थाओं की ली जानकारी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
इंदौर के सुखलिया स्थित रैन बसेरा पहुंचे CM Shivraj, व्यवस्थाओं की ली जानकारी
x
प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान हाल ही में इंदौर के सुखलिया स्थित रैन बसेरा पहुंचे। जहां उन्होंने मौजूद लोगों का हाल-चाल जाना एवं वहां की

इंदौर के सुखलिया स्थित रैन बसेरा पहुंचे CM Shivraj, व्यवस्थाओं की ली जानकारी

इंदौर. प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान हाल ही में इंदौर के सुखलिया स्थित रैन बसेरा पहुंचे। जहां उन्होंने मौजूद लोगों का हाल-चाल जाना एवं वहां की साफ-सफाई की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सीएम के साथ अन्य प्रशासनिक लोग मौजूद रहे। रैन बसेरा की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया में सीएम द्वारा खुद शेयर किया गया।

इंदौर के सुखलिया स्थित रैन बसेरा पहुंचे CM Shivraj, व्यवस्थाओं की ली जानकारी

वीडियो में रैन बसेरा में रूके लोगों से सीएम ने वहां की व्यवस्थाओं के बारे में पूछा। साथ ही उन्होंने कई सवाल किए। सीएम ने पूछा कि बिस्तर में खटमल तो नहीं हैं। यहां आपको रूकने में किसी प्रकार की दिक्कत तो नहीं हैं। बिस्तर साफ-सुथरे। यहां आप कब आए हो, खाना खाया कि नहीं आदि तरह की जानकारी ली।

रूके थे अन्य जिले के लोग

सीएम शिवराज ने एक नहीं बल्कि वहां रूके हुए कई लोगों से चर्चा की। जिसमें एक शख्स ने बताया कि वह दमोह का रहने वाला हैं। वह जाॅब यहां जाॅब के लिए आया हैं। तब सीएम कहते है कि रात में आकर यहां रूके रहना। फिर आगे सीएम खाना-पीना के बारे में भी विस्तार से जानकारी ली।

साफ-सफाई की ली जानकारी

सीएम शिवराज ने लगे हुए बिस्तर में रखे कम्बल को हाथ उठाकर देखते हुए यहां की साफ-सफाई की जानकारी मौजूद जिम्मेदार अधिकारी से ली। जिस पर अधिकारी ने बताया कि यहां केयरटेकर लगे हुए हैं। जिन्हें साफ-सफाई का पूरा जिम्मा दिया गया हैं। बता दें कि सीएम के इस औचक निरीक्षण पर कोरोना का विशेष ध्यान रखा गयां सभी के चहरों पर मास्क लगे दिखे।

मध्यप्रदेश के 2 लाख अध्यापकों के लिए शिवराज सरकार की बड़ी सौगात, खबर पढ़ झूम उठेंगे आप, पढ़िए…: MP NEWS

तो वहीं एक शख्स सीएम को वहां देखकर काफी खुश नजर आया। उसने कहा कि मेरी दिली इच्छा थी कि आप से मिलूं। लेकिन मेरी यह इच्छा पहली बार इस रैन बसेरा में रूकते ही पूरी हुई। तो सीएम ने कहा कि आपने दिल से याद किया होगा। इसलिए हम आपको मिल गए। सीएम का यह वीडियो जमकर सुर्खियों छाया हुआ हैं। सीएम के इस व्यवहार को ढेर सारे लोग जमकर पसंद कर रहे हैं।

बहुत हुई विंध्य की उपेक्षा, अब बर्दाश्त नहीं: नारायण-Shahdol News

अवैध परिवहन में लगे दर्जन भर वाहन मालिकों पर कलेक्टर ने ठोंका जुर्माना-Satna News

Next Story
Share it